पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बरसात में बाइक स्लीप,युवक का सिर फटा:अहमदाबाद जाते समय NH-48 पर हादसा,मौके पर ही मौत,भाई बोला-दो दिन पहले ही घर आया था

डूंगरपुर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अस्पताल में शव लेकर आए। - Money Bhaskar
अस्पताल में शव लेकर आए।

डूंगरपुर में बरसात के कारण बुधवार सुबह बाइक स्लीप होने से युवक की सिर फट गया। बाइक उससे करीब 50 फीट दूर जाकर गिरी। युवक उदयपुर का रहने वाला था। अहमदाबाद जाने के लिए मंगलवार रात ही घर से निकला था। पुलिस ने मृतक के पास मिले मोबाइल से उसके बड़े भाई को घटना की जानकारी दी। परिजनों के आने पर पोस्टमार्टम करवाकर शव सौंपा गया।

50 फीट दूर जाकर गिरा
बिछीवाड़ा थाने से हेड कांस्टेबल प्रदीप सिंह ने बताया कि राजेश (22) पुत्र हुरमा मीणा बाइक से अहमदाबाद मजदूरी करने जा रहा था। वह उदयपुर जिले के जाम्बुडा गांव का रहने वाला था। मंगलवार रात ही घर से निकला था। बिछीवाड़ा नेशनल हाइवे 48 पर लेहणा घाटी में बुधवार सुबह बरसात के कारण बाइक स्लीप हो गई। 50 फीट दूर जाकर गिरे युवक का सिर फट गया और पैर टूट गए। हादसा इतना भयानक था कि मौके पर ही मौत हो गई। राहगीरों की सूचना पर हेड कांस्टेबल प्रदीप सिंह, तुलसीराम और जितेंद्र सिंह मौके पर पहुंचे।

मृतक के पास मिले मोबाइल से पहचान
हेड कांस्टेबल ने बताया कि शव को डूंगरपुर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया। युवक के पास मिले मोबाइल से उसके उदयपुर में रहने वाले परिवार को सूचना दी गई। जिस पर उसका बड़ा भाई दीपेश मीणा पहुंचा। भाई ने बताया कि मृतक दो दिन पहले ही घर आया था। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंपा।