पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पैर पर ट्रैक्टर चढ़ाया, लाठियों से पीटा, VIDEO:जमीन-बंटवारा विवाद में परिवार में झगड़ा, महिलाओं के साथ भी मारपीट की

अलवरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जमीन बंटवारे के विवाद में एक ही परिवार के दो पक्ष आमने सामने हो गए। हालात ये बन गए कि एक युवक पर दूसरे पक्ष के लोगों ने ट्रेक्टर चढ़ा दिया। हमले में युवक का पैर फ्रेक्चर हो गया और सिर में चोट लग गई। इसके बाद दोनों पक्षों में जमकर लाठियां चलीं जिसमें 5 लोग घायल हो गए। मारपीट का वीडियो सामने आया है।

मामला अलवर के MIA थाना इलाके के खेड़ली सैयद गांव का है। सिर पर चोट लगी है। पीड़ित परिवार की एक महिला और बच्ची समेत 5 लोग घायल हो गए। जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

खेड़ली सैयद गांव के सुधीर यादव ने बताया कि रविवार दोपहर 2 बजे उसका बेटा अलवर से गांव आया था। घर पहुंचने से पहले ही दूसरे पक्ष के विजय, जितेंद्र, धर्मवीर, अभय सिंह व नरेश ने उसे रास्ते में रोक लिया। जमीन को लेकर कहासुनी की और मारपीट कर दी। इसकी सूचना मिली तो हमारे परिवार के लोग मौके पर पहुंचे। दूसरे पक्ष के लोग पहले से लाठी-डंडे लेकर खड़े थे। आरोपियों ने हमारे पक्ष के वीरेंद्र, सुधीर, अंशु, प्रिंस व आरती के साथ मारपीट की। वीरेंद्र के पैर पर ट्रेक्टर चढ़ा दिया। इससे उसका पैर फ्रेक्चर हो गया। सिर में चोट लगी है। हमले में 5 लोग घायल हो गए।

जमीन बंटवारे का झगड़ा
पुलिस ने बताया कि एक ही परिवार के दोनों पक्षों में जमीन व मकान बंटवारे का झगड़ा चल रहा है। पहले भी कई बार विवाद हो चुके हैं। मारपीट करने वाले आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल घायलों से बातचीत कर रिपोर्ट दर्ज कर ली है। एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हुआ है। पैर में फ्रेक्चर है।

झगड़े में महिला भी घायल हो गई।
झगड़े में महिला भी घायल हो गई।

मारपीट का वीडियो सौंपा
घायलों ने खेत में मारपीट का वीडियो पुलिस काे सौंपा है। वीडियो में तीन लोगों के हाथों में लाठियां नजर आ रही हैं। दो लोगों से मारपीट करते नजर आ रहे हैं। एक व्यक्ति ट्रेक्टर को इधर-उधर घुमा रहा है। एक व्यक्ति घायल है जिसे बचाने के लिए परिजन चिल्ला रहे हैं। काफी देर मारपीट के बाद आरोपी ट्रैक्टर लेकर चले गए। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। एमआईए पुलिस रविवार शाम को ही अस्पताल पहुंची। देर शाम रिपोर्ट दर्ज की गई है।

5 साल पहले हुआ मकान का बंटवारा
जमीन मकान का बंटवारा 30 साल पहले हाे चुका है। 5 साल पहले पुराने मकान का बंटवारा किया था। घर तक के रास्ते के लिए मकान का आधा हिस्सा दे दिया। इसके बावजूद भी रास्ते को लेकर आए दिन विवाद होता रहा है। पांच साल में करीब 10 बार झगड़े हो चुके हैं। रविवार शाम को भी रास्ते को लेकर ही विवाद हुआ है। मारपीट के बाद घायल अस्पताल में भर्ती हैं। पुलिस रविवार देर शाम को ही मुकदमा दर्ज कर लिया।