पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

आत्महत्या:पति ने 3 तलाक देकर घर से निकाला, 20 साल की विवाहिता ने आत्महत्या की

भिवाड़ी3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

ससुरालीजनों की प्रताड़ना से परेशान एक विवाहिता ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। मामले को लेकर पुलिस में प्रकरण दर्ज कराया गया है। पुलिस ने बताया कि भोंकर गांव निवासी जुबेर की विवाहित पुत्री मनीषा (20) ने जहर खा लिया। जिसे अलवर ले जाया गया।

जहां उसकी मौत हो गई। मनीषा की शादी 14 मार्च 2021 को नूंह के सिकरावा गांव निवासी इम्तियाज (23) के साथ हुई थी। मनीषा 6 महीने की थी जब उसके पिता का निधन हो गया। 3 साल की हुई तो मां गुजर गई। शादी में परिजनों ने बुलेट बाइक दी, 1 लाख 61 हजार रुपए कैश दिए थे।

फिर भी पति, सास, ससुर मनीषा को दहेज के लिए परेशान करने लगे। मनीषा पर उसका ससुर आसिफ बुरी नजर भी रखता था। वह कई बार उसका हाथ पकड़ चुका था।

मनीषा ने इसे लेकर भी शिकायत की थी। पति से कहा तो वह गुस्सा हो गया। पिता के कहने पर ही इम्तियाज ने अपनी पत्नी मनीषा को तीन बार तलाक कहा और घर से निकाल दिया। जिससे वह काफी परेशान थी। इसी को लेकर उसने जहर खाकर सुसाइड कर लिया।

डेढ़ माह पहले 3 तलाक का केस दर्ज कराया था
मनीषा ने 11 मई 2022 को भिवाड़ी थाने में पति,सास व ससुर के खिलाफ दहेज प्रताड़ना व तलाक का मामला दर्ज कराया था। दो महीने से मनीषा अपने चाचा के घर रह रही थी।

मनीषा की दादी उसके ससुराल नूंह गई थी। ससुराल वालों को समझाने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने कहा कि तीन तलाक हो गया। अब वे उसे नहीं रखेंगे। मामले में पति और ससुर के खिलाफ तीन तलाक की धाराओं में मामला दर्ज किया गया है।

खबरें और भी हैं...