पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पूर्व मंत्री के बेटे ने मारपीट कर कैश-ज्वेलरी लूटी !:VIDEO; दीवार कूदकर घर में घुसा था, केस दर्ज, भड़ाना बोले- हमारा निजी मामला

अलवर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

भाजपा सरकार में मंत्री रहे हेम सिंह भड़ाना के बेटे सुरेंद्र भड़ाना के खिलाफ घर में घुसकर लूट व मारपीट का मामला दर्ज हुआ है। पूर्व मंत्री के बेटे का घर की दीवार कूदने का CCTV भी सामने आया है। हालांकि शनिवार रात को मंत्री के बेटे ने भी क्रॉस मुकदमा दर्ज करा दिया है। मामला अलवर का है।

परिवादी बुध विहार ए-49 निवासी निहाल सिंह ने मामला दर्ज कराया है। निहाल ने बताया कि रात करीब साढ़े 11 बजे सुरेंद्र सिंह पुत्र हेम सिंह 6-7 लोगों के साथ आया। घर की दीवार कूद कर अंदर घुसा। उसके साथ मारपीट की और 1 लाख रुपए-सोने की चेन लूट ले गए। किसी को बताने पर जाने से मारने की धमकी दी। पीड़ित की रिपोर्ट पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया। निहाल सिंह ने पुलिस को मंत्री के बेटे के रात को घर में दीवार कूदकर घर में घुसने का वीडियो भी बतौर सबूत दिया है।

घर में दीवार फांदकर कूदते हुए सीसीटीवी में कैद हुआ पूर्व मंत्री का बेटा।
घर में दीवार फांदकर कूदते हुए सीसीटीवी में कैद हुआ पूर्व मंत्री का बेटा।

मंत्री के बेटे ने भी कराया मामला दर्ज
रविवार रात को ही पूर्व मंत्री के बड़े बेटे धीरेंद्र ने शिवाजी पार्क पुलिस थाने में रिपोर्ट दी है कि निहाल सिंह रिश्ते में ताऊ का लड़का है। उसने 24 जून की रात को मेरे भाई सुरेंद्र सिंह को खुद के घर पर बुलाया। कहा- गेट पर तेरी भाभी ने ताला लगा दिया है। दीवार कूद कर आ जा।

सुरेंद्र अंदर गया तो तीन-चार लोग शराब पी रहे थे। उसके पहुंचते ही सुरेंद्र से मारपीट करने लगे। बड़ी मुश्किल से सुरेंद्र वहां से बचकर भागा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। हालांकि पूर्व मंत्री का कहना है कि यह उनके परिवार का मामला है।

शिवाजी पार्क पुलिस का कहना है कि दोनों पक्षों ने रिपोर्ट दी है। सबूतों के आधार पर जांच कर रहे हैं। अभी इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। जल्द जांच कर आवश्यक एक्शन लिया जाएगा।