पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बेटा-बेटी का हाथ पकड़ मां ट्रेन के आगे कूदी:11 साल की बेटी छुड़ा कर दूर हुई, मां-बेटे की ट्रेन से कटने से मौत

अलवरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
खैरथल स्टेशन पर पुलिस व लोगों की भीड़। - Money Bhaskar
खैरथल स्टेशन पर पुलिस व लोगों की भीड़।

अलवर के खैरथल कस्बे के रेलवे स्टेशन पर रविवार दोपहर मुण्डावर के ततारपुर गांव की महिला अपने दो बच्चों के साथ मालगाड़ी के आगे कूद गई। ट्रेन को आता देख 12 साल की बेटी मां का हाथ छुड़ा दूर हो गई। बेटा और मां ट्रेन से कट गए। दोनों की मौत हो गई।

GRP पुलिस थाना प्रभारी मोहन सिंह ने बताया कि ततारपुर निवसी 35 वर्षीय महिला सुमन पत्नी देशराम जाट अपने नौ साल के बेटे मयंक और 12 साल के बेटी ईशा के साथ खैरथल रेलवे स्टेशन पहुंची। यहां दोपहर करीब 1 बजकर 20 मिनट पर दिल्ली से जयपुर जाती मालीगाड़ी के आगे महिला ने बेटा-बेटी के साथ ट्रेन के आगे छलांग लगा दी। इस दौरान 12 साल की बेटी ईशा ने मां का हाथ छुड़ा अपनी जान बचा ली। लेकिन उसका महिला व उसका बेटा मयंक ट्रेन से कट गए। दोनों की मौके पर मौत हो गई। इसके बाद बेटी ने अपने घर पर फोन कर मां व भाई के ट्रेन से कटने की सूचना दी।

शाम को पोस्टमार्टम
पुलिस ने बताया कि दोनों का शव का पोस्टमार्टम शाम करीब 6 बजे किया गया। महिला का शव उसके पिता दयाराम को और बच्चे के का शव महिला के पति देशराम को सौंप दिया। महिला का पति मजदूरी करता है। वहीं महिला का पिहर मुण्डावर में अजमेरीपुर गांव में है। प्रारंभिक कारण गृह क्लेश हो सकता है। पुलिस मामले की जांच में लगी है।