पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मास्क लगाओ या चालान कटवाओ:बहरोड़ में बगैर मास्क वालों के खिलाफ पुलिस का चालान अभियान, लोग बरत रहे हैं लापरवाही

बहरोड़7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कोरोना वायरस की तीसरी लहर और नए वेरिएंट ओमिक्रोन के बीच बहरोड़ पुलिस सतर्क है। वहीं लोग अब भी बेपरवाह बने हुए हैं। पुलिस लगातार बगैर मास्क घूमने वालों के खिलाफ चालान काटने की कार्रवाई कर रही है। कस्बे के पुराना बस स्टैंड, नया बस स्टैंड, पुलिस थाने के सामने, मुख्य चौराहा और जागुवास चौक सहित विभिन्न मोड पर पुलिस ने कार्रवाई तेज़ कर दिया है।

बगैर मास्क वाले वाहन चालक के साथ साथ पैदल राहगीर को रोककर मास्क लगाने के लिए कहा जाता है और फिर उनका चालान बनाया जा रहा है। लापरवाही बरतने वाले लोग जब पुलिस पकड़ में आते हैं तो विभिन्न प्रकार के बहाने बनाते हैं। हालांकि, कोरोना की बढ़ती संख्या को देखते हुए पुलिस अधिकारी उनकी एक नहीं सुनते लगातार कार्रवाई कर रहे हैं।

पुलिस को देख दूर से ही रफूचक्कर

सड़क पर पुलिस को दूर से खड़ी देख कर चालान से बचने के लिए बगैर मास्क के घूम रहे लोग पहले ही रास्ता बदलकर गलियों के रास्ते रफूचक्कर हो रहे हैं।

इस तरह की लापरवाही का ही नतीजा है कि कोरोना अधिक तेजी से पैर पसार रहा है। देर रात को उपखंड मुख्यालय पर BCMO के पास आई लिस्ट में 75 लोग संक्रमित पाए गए। बहरोड़ में संक्रमितों की संख्या अब 204 से बढ़कर 279 हो चुकी है।

खबरें और भी हैं...