पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बस से धुआं निकलती देख सवारियों की सांसें फूली:शीशे तोड़कर कूदे लोग, भगदड़ में 7 घायल

बहरोड़2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

अलवर- बहरोड़ सड़क मार्ग पर बर्डोद में रेवाड़ी मोड़ पर सवारियों से भरी हुई चलती लोक परिवहन बस के ऑयल बॉक्स की सील टूटने से अचानक धुआं निकलने लगा। बस में बैठी सवारियों में आग लगने की अफवाह से अफरा-तफरी मच गई। सवारियों ने बस के शीशे तोड़कर बाहर कूदना शुरू कर दिया। भगदड़ में शीशे चुभने और बस से नीचे गिरने पर 7 सवारियां चोटिल हो गई। जिन्हें सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

ऑयल गर्म साइलेंसर तक पहुंचा
लोक परिवहन बस सवारियां लेकर अलवर से बहरोड़ आ रही थी। जैसे ही गांव बर्डोद में रेवाड़ी मोड़ के पास पहुंची, तो भीषण गर्मी के चलते ऑयल box की सील टूट गई और ऑयल साइलेंसर में पहुंच गया। गर्म साइलेंसर में ऑयल जलने लगा ओर धुंआ निकलने लगा। सवारियों में बस में आग लगने की अफवाह फैल गई। सवारियों ने आंखों में जलन और सांस लेने में आ रही तकलीफ के बीच अपनी जान बचाने के लिए बस के शीशे तोड़े और बाहर कूदना शुरू कर दिया।

नीचे गिरने से सिर में चुभे शीशे
इसी दौरान हरियाणा के रेवाड़ी जिले के गांव सालावास निवासी हंसराज खिड़की से नीचे उतरते समय फिसल गया और जमीन पर आ गिरा। यहां खिड़की से तोड़े गए सीसे जमीन पर गिरे हुए थे। सिर के बल नीचे गिरा हंसराज के सिर में शीशे चुभ गए। जिससे वह अपने लहूलुहान हो गया। जिसकी हालत गंभीर बनी हुई है। सरकारी अस्पताल में प्राथमिक उपचार करवाने के बाद उसे रेफर कर दिया गया। बस में चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग मदद के लिए दौड़े और सभी सवारियों को सुरक्षित बाहर निकाला गया।

ये हुए घायल
राहुल निवासी बेरोज, हंसराज निवासी सालावास(रेवाड़ी), धर्मपाल निवासी ढेलावास, पतराम निवासी जिंदोली, सुनीता निवासी तातारपुर ओर भानु घायल व चोटिल हो गए।

खबरें और भी हैं...