पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सोते हुए लोगों कमरों में किया कैद:मकान से 18 लाख की ज्वेलरी और नगदी चोरी, शादी के लिए 10 दिन पहले बनवाए थे गहने

बहरोड़2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बहरोड़ पंस की ग्राम पंचायत गंडाला में चोरों ने बीती रात परिवार को कमरे में बंद कर करीब 18 लाख रुपए के आभूषण ओर नगदी चोरी कर ले गए। सुबह पड़ोसियों ने आकर कुंडी खोली। जिसके बाद परिवार के लोग कमरों से बाहर निकलकर देखा तो उनके होश उड़ गए। जिन आभूषणों को चोरी किया वह बेटे व बेटी की शादी के लिए बनवाए थे। जिनकी शादी सर्दियों में करनी थी। हालांकि अभी शादी की तारीख फिक्स नहीं की।

घर में बिखरा पड़ा सामान।
घर में बिखरा पड़ा सामान।

सूचना के बाद नीमराना थानाधिकारी प्रेम प्रकाश मौके पर पहुंचे और मौका मुआयना कर जानकारी हासिल की। चोरी पंचायत के पूर्व पंच कुलदीप यादव पुत्र हरद्वारी लाल यादव के मकान में हुई। पीड़ित ने बताया कि उसका दो मंजिल का मकान है। वह हलवाई का काम करता है। रात लगभग 11 बजे तक परिवार के लोग जाग रहे थे। वह खुद नीचे बैठक में सो रहा था। जबकि उसकी पत्नी और बच्चे ऊपर की मंजिल के कमरों में सोए हुए थे। सुबह जागे तो कमरों की कुंडी बाहर से बंद थी। पड़ोसी को फोन कर कुंडी खुलवाई। जिस कमरे में गहने व नगदी रखी हुई थी। चोरों ने उसे ही निशाना बनाया, अलमारी में रखे हुए नगदी तथा सोने-चांदी के आभूषण चोरी कर ले गए।

बेटी की शादी के लिए बनाया था आभूषण
10 दिन पहले ही बेटी और बेटे की शादी के लिए 11 लाख 60 हजार रुपए के जेवरात बनवाये थे। एक माह पहले की बेटी की गोद भराई रस्म हुई थी। जिसमें बेटे पक्ष के लोग भी करीब 3.50 लाख रुपए का गहना देकर गए थे। इसके अलावा पत्नी के जेवरात और 20 हजार रु. उसी कमरे मे रखे हुए थे। जिन्हें चुरा ले गए।

चोरों को पता था सीसीटीवी कैमरे लगे हैं
पीड़ित ने मकान के सामने दोनों मैन रास्तों और पीछे से मकान में प्रवेश करने वाले गेट पर सीसीटीवी कैमरे लगाये हुए हैं। लेकिन चोरों को इनके बारे में पता था। वह शातिराना अंदाज से कैमरों से बचकर पीछे की दीवार से उपर वाली मंजिल में पहुंचे। चोरी के बाद उसी रास्ते वापस चले गए। हालांकि चोरों का मकान की कच्ची जगह में फुट प्रिंट आए हैं।

खबरें और भी हैं...