पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX57276.94-1 %
  • NIFTY17110.15-0.97 %
  • GOLD(MCX 10 GM)48432-0.52 %
  • SILVER(MCX 1 KG)62988-1.1 %

वृद्ध महिला ने लालच में गंवाई ज्वैलरी:एक लाख की जगह थमा दी रद्दी; देखा तो उड़े महिला के होश, थाने पहुंचकर दर्ज कराया मामला

अजमेर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सिंबॉलिक इमेज - Money Bhaskar
सिंबॉलिक इमेज

अजमेर जिले के मदनगंज थाना क्षेत्र में वृद्ध महिला को लाखों रुपए का लालच देकर गहने चोरी करने का मामला सामने आया है। वृद्ध महिला ने मामले में मदनगंज थाने में मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मदनगंज थानाअधिकारी मनीष सिंह ने बताया कि राजरेड़ी निवासी वृद्ध महिला सूरज देवी पत्नी भंवरलाल ने थाने में दी शिकायत में बताया कि वह अपने घर से राजकीय यज्ञनारायण अस्पताल जा रही थी। अस्पताल जाते वक्त एक युवक उसका काफी देर तक पीछा कर रहा था। अस्पताल पहुंचने पर युवक ने उसके गहनों के 1 लाख रुपए देने का लालच दिया। वृद्ध महिला ने लालच में आकर 20 से 30 हजार रुपए के गहने बदमाश को दे दिए। बदमाश ने गहनों के बदले थैली में पैसों की गड्डी देकर चला गया। महिला ने जब पैसों को चेक किया तो ऊपर से सिर्फ एक 10 रुपए का असली नोट मिला। बाकी पैसों की गाड़ी के अंदर कागज मिले। जिसके बाद वृद्ध महिला ने अपने साथ धोखाधड़ी कर गहने चोरी की शिकायत मदनगंज थाने में दर्ज करवाई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मदनगंज थानाअधिकारी मनीष सिंह ने बताया कि वृद्ध महिला को गहनों के बदले ज्यादा पैसे देने का लालच बदमाश ने दिया। लालच में आकर वृद्ध महिला ने अपने गहने उतार कर बदमाश को दे दिए। मामले में वृद्ध महिला की शिकायत पर जांच की जा रही है।

खबरें और भी हैं...