पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

'मैने पत्नी को मार डाला':झगड़े के बाद गला घोंटकर मारा, फिर खुद थाने पहुंचा पति; रोज-रोज की लड़ाई से था परेशान

अजमेरएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
आरोपी हरि गुर्जर। - Money Bhaskar
आरोपी हरि गुर्जर।

अजमेर जिले के नोसल गांव में पत्नी का गला घोंटकर हत्या करने के आरोपी पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने झगड़ों से परेशान होकर पत्नी की हत्या कर दी। पति पत्नी को चूल्हा जलाने के लिए कांटे लाने के लिए खेत पर ले गया। वहां वारदात को अंजाम दिया। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। हत्या करने के बाद पति खुद थाने पहुंच गया। फिर बोला- पत्नी को मार दिया है। खेत में जाकर लाश देख लो।

मौके पर जांच करती पुलिस-फाइल फोटो
मौके पर जांच करती पुलिस-फाइल फोटो

नोसल निवासी हरिराम गुर्जर खुद थाने पहुंचा और बताया कि उसने अपनी पत्नी केलादेवी गुर्जर (28) का गुरुवार दिन में दुपट्टे से गला घोंटकर मर्डर कर दिया। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। शव मिलने पर जांच पड़ताल की। आरोपी पति हरि को पकड़ा और शव को रूपनगढ़ सीएचसी की मॉर्च्यूरी में रखवाया। परिजन के आने पर शुक्रवार को मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम के बाद शव परिजन के सुपुर्द कर दिया।

पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि कई बातों को लेकर आए दिन झगड़ा होता था। गुरुवार अपराह्न को खेत से कांटे लाने के लिए साथ ले गया। वहां उसने खेत पर ही दुपट्‌टे से गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद थाने आकर बात बताई। मृतका के तीन बच्चे हैं। एक लड़की और दो लड़के हैं। शादी करीब दस साल पहले हुई थी। पुलिस ने पिता भंवरलाल की रिपोर्ट पर हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मृतका की पड़ी लाश-फाइल फोटो
मृतका की पड़ी लाश-फाइल फोटो

पढे़ं ये खबर भी...

पत्नी की हत्या कर थाने पहुंचा पति:खेत पर दी वारदात अंजाम, पुलिस ने पति को पकड़ा; गृह क्लेश बताया कारण

खबरें और भी हैं...