पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Business News
  • Local
  • Rajasthan
  • Ajmer
  • The Trailer Came Off The Highway Unbalanced; The Deceased Does Wages In The Marble Area, The Trailer Confiscated, The Driver Absconded

सड़क से दूर खडे़ युवक को ट्रेलर ने कुचला:असंतुलित होकर ट्रेलर हाइवे से नीचे उतरा;ट्रेलर जब्त, ड्राइवर फरार

अजमेरएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
पड़ा शव व मौजूद लोग। - Money Bhaskar
पड़ा शव व मौजूद लोग।

किशनगढ़ के जयपुर रोड हाइवे पर सड़क किनारे खडे़ युवक को ट्रेलर ने अपनी चपेट में ले लिया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। युवक मार्बल एरिया में मजदूरी करता है और उसकी पहचान बांदर सिन्दरी निवासी 27 वर्षीय नन्दलाल मीणा के रूप में हुई है। पुलिस ने शव को मॉर्च्यूरी में रखवा दिया और ट्रेलर को जब्त कर लिया, लेकिन चालक हादसे के बाद मौके से फरार हो गया। पुलिस ने परिजन को सूचना कर दी है और मामले की जांच कर रही है।

मौके पर मौजूद वाहन व लोग।
मौके पर मौजूद वाहन व लोग।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, जयपुर से किशनगढ़ की ओर से आ रहा ट्रेलर असंतुलित होकर हाइवे से उतर गया और सड़क से दूर अपनी बाइक के साथ खडे़ नन्दलाल को कुचल दिया। मौके पर लोग एकत्र हो गए। सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौका मुआयना किया और युवक की शिनाख्त कर परिजन को सूचना दी। पुलिस ने शव को राजकीय यज्ञनारायण चिकित्सालय कर मॉर्च्यूरी पहुंचाया। पुलिस ने ट्रेलर जब्त कर जांच शुरू कर दी है। चालक हादसे के बाद मौके से फरार हो गया। बताया जाता है कि मृतक मार्बल एरिया में मजदूरी करता था और अविवाहित था। मजदूरी के लिए सुबह घर से निकला। सड़क किनारे खड़ा था और यह हादसा हो गया।

मृतक की बाइक।
मृतक की बाइक।

(इनपुट व फोटो : हेमराज जाट)