पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Business News
  • Local
  • Rajasthan
  • Ajmer
  • The Allegations Against The Aunt And The Alleged Lover; The Brother Of The Deceased Was Hanged After Being Hanged, The Bodies Would Not Be Raised Till The Accused Were Not Arrested

पहले बनाया VIDEO, फिर फांसी पर झूला युवक:चाची को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में देखा था; पुलिस थाने पर धरना जारी, MLA भी हुए शामिल

अजमेरएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • दूसरे दिन भी नहीं ली बॉडी, आरोपियों की गिरफ्तारी व थाना प्रभारी को हटाने की मांग

अजमेर जिले के रामपुरा दुदा (काबरा) गांव में एक युवक ने अपनी चाची के घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। युवक ने फांसी लगाने से पूर्व वीडियो बनाया। इसमें कहा कि उसकी चाची के गोविन्दसिंह नाम के व्यक्ति से अवैध संबंध है। उसने गोविन्दसिंह को टोका तो गाली गलौज की। इससे आहत होकर वह आत्महत्या कर रहा है।

वहीं, मृतक के भाई ने चाची और गोविन्दसिंह पर हत्या कर लटकाने का आरोप लगाया। पुलिस में शिकायत दी है। वहीं, परिजन आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने और थाना प्रभारी को हटाने की मांग को लेकर शव नहीं उठाया और थाने के बाहर विधायक शंकरसिंह रावत सहित ग्रामीण धरने पर बैठे हैं।

धरने पर बैठे विधायक, ग्रामीण व परिजन।
धरने पर बैठे विधायक, ग्रामीण व परिजन।

विधायक सहित ग्रामीण धरने पर बैठे

विधायक रावत ने कहा कि जब तक सही तरीके से मामला दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होती और थाना प्रभारी सहित दोषी पुलिसकर्मियों को यहां से नहीं हटाया जाता। धरना जारी रहेगा और पोस्टमार्टम कर शव भी नहीं उठाया जाएगा।

फांसी से पहले अपनी बात कहता मृतक।
फांसी से पहले अपनी बात कहता मृतक।

वीडियो में युवक ने यह बोला
वीडियो में विशाल बोल रहा है कि उसकी चाची के गोविन्दसिंह से अवैध संबंध हैं। उसने इनको आपत्तिजनक हालत में साथ देख लिया। ऐसे में विशाल ने उनको टोका। गोविन्दसिंह ने कहा कि जो बन पडे़ वह कर लेना। साथ ही गाली गलौज भी की। आगे वीडियो में विशाल ने कहा, इसलिए कुछ करने जा रहा हूं।

कार्रवाई की मांग करते परिजन व विधायक।
कार्रवाई की मांग करते परिजन व विधायक।

आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर प्रदर्शन, नहीं लिया शव
मॉर्चुरी के बाहर परिजन ने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर प्रदर्शन किया। उनका कहना था कि जब तक दोनों की गिरफ्तारी नहीं होती, शव नहीं लेंगे। ब्यावर विधायक शंकरसिंह रावत भी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने भी परिजन को समझाया, लेकिन वे नहीं माने। विशाल के भाई छोटूसिंह ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि विशाल ने आत्महत्या नहीं की, बल्कि चाची और अंधेरी देवरी निवासी गोविन्दसिंह ने उसे मार कर फंदे पर लटकाया।

मृतक विशाल -फाइल फोटो
मृतक विशाल -फाइल फोटो

SHO बोले- आत्महत्या का मामला दर्ज
जवाजा थानाधिकारी मानवेन्द्र सिंह ने कहा कि आत्महत्या का मामला दर्ज कर लिया है। शव को मॉर्चुरी में रखवाया है। मृतक के भाई की शिकायत मिली और इसकी जांच की जाएगी।

थाने के बाहर मौजूद पुलिसबल।
थाने के बाहर मौजूद पुलिसबल।

(इनपुट सहयोग-भगवान सिंह रावत)