पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सिर्फ महिलाओं को लूटने वाली गैंग:भीड़-भाड़ वाली जगहों पर लग्जरी गाड़ी से पहुंचते, फिर कैश और गहने चुराते; 3 गिरफ्तार

अजमेर10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गिरफ्तार किए गए तीन आरोपी।

अजमेर पुलिस ने महिलाओं को लूटने वाली गैंग के 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपी भीड़-भाड़ का फायदा उठाकर सिर्फ महिलाओं के बैग से नकदी व गहने चुरा लेते थे। फिर लग्जरी कार से फरार हो जाते। पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने अजमेर में कई वारदातें करना कबूल किया है। पुलिस अन्य वारदातों को लेकर पूछताछ में जुटी है।

अजमेर उत्तर DSP प्रियंका रघुवंशी ने बताया कि सिविल लाइंस थाना क्षेत्र में महिला के बैग से नकदी चोरी होने का मामला दर्ज हुआ था। मामले में टीम का गठन किया गया। कार्रवाई के निर्देश दिए गए थे। टीम ने कार्रवाई करते हुए इंदिरा कॉलोनी अलवर निवासी मोनू (29) पुत्र राजवीर, सुरेश (23) पुत्र राजवीर सहित बिनोली उत्तर प्रदेश निवासी राकेश (35) पुत्र मुंशी को गिरफ्तार किया है। आरोपियों से पुलिस ने 93600 रुपए नकदी,1 एंड्राइड मोबाइल और स्विफ्ट डिजायर कार जब्त की है।

भीड़-भाड़ का उठाते फायदा

पुलिस उप अधीक्षक प्रियंका रघुवंशी ने बताया कि आरोपी भीड़-भाड़ का फायदा उठाकर महिलाओं का शिकार बनाते थे। तीन से चार व्यक्तियों का समूह बनाकर महिलाओं के बैग में रखे हुए कीमती सामान व नकदी चोरी कर रफूचक्कर हो जाते। वारदात के बाद सभी आरोपी एक जगह पर एकत्रित होकर फरार हो जाते।

लग्जरी कार जब्त
लग्जरी कार जब्त

लग्जरी कार से करते वारदात

पुलिस उप अधीक्षक रघुवंशी ने बताया कि आरोपी स्विफ्ट डिजायर कार से भीड़ भाड़ वाली जगह पर पहुंचते थे। पुलिस पूछताछ में तीनों आरोपियों ने सिविल लाइंस थाना क्षेत्र में 2, क्रिश्चियन गंज और अन्य थाना क्षेत्रों में वारदातें करना कबूल किया है। पुलिस आरोपियों से जनता से पूछताछ में जुटी है।

खबरें और भी हैं...