पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

नशीला पदार्थ खिलाकर कार लूटी:नसीराबाद के लॉज में रूके; चित्तौड़ के चालक को अस्पताल में कराया भर्ती, UP का है आरोपी

अजमेरएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
पूछताछ करती पुलिस। - Money Bhaskar
पूछताछ करती पुलिस।

अजमेर के नसीराबाद के लॉज में नशीला पदार्थ खिलाकर चालक की कार लूट का मामला सामने आया है। चालक को उपचार के लिए नसीराबाद अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस ने पीड़ित के बयानों के आधार पर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। चालक चित्तौड़गढ़ का है और लॉज में दी गई आईडी के आधार पर आरोपी उत्तरप्रदेश का है।

नसीराबाद सिटी थाना प्रभारी भंवरसिंह ने बताया कि सिंचाई विभाग कॉलोनी, कीरखेड़ा, चित्तौडगढ़ निवासी चालक राजूलाल कीर का अस्पताल में उपचार चल रहा है। राजू लाल ने बताया कि चित्तौडगढ़ से एक व्यक्ति ने उसकी कार किराए पर ली और नसीराबाद के लॉज में आकर रूके। यहां होटल में दी गई आइडी के मुताबिक व्यक्ति का नाम उत्तरप्रदेश निवासी विष्णु दत्त शर्मा है। रात के समय उसे नशीली चीज खिलाकर बेसुध कर दिया और आरोपी उसकी कार ले गया। बाद में जब उसे होश आया तो उसकी तबीयत बिगड़ने लगी और वहां मौजूद लोगों ने उसेअस्पताल पहुंचाया।

आईडी की फोटो धुंधली

थाना प्रभारी भंवरसिंह ने बताया कि आईडी के आधार पर आरोपी की तलाश की जा रही है, लेकिन सम्भवतया आईडी फर्जी भी हो सकती है। आईडी पर फोटो धुंधली है और ऐसे में यह शक हो रहा है। फिर भी पुलिस सीसीटीवी फुटेज व अन्य माध्यम से आरोपी का पता लगाने का प्रयास कर रही है।