पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

अजमेर में बुजुर्ग के साथ दिनदहाड़े चोरी:बहला-फुसलाकर पीड़ित को पानी लेने के लिए भेजा, चोर थैले से ले गया चांदी के कड़े

अजमेरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मौका मुआयना करती पुलिस

अजमेर में गुरुवार को दिनदहाड़े एक युवक बुजुर्ग के थैले से चांदी के कड़े चोरी कर लिए। चोर ने बुजुर्ग युवक को बहला-फुसलाकर पानी लेने के लिए भेजा और इस दौरान वारदात को अंजाम देकर फरार हो गया। बुजुर्ग ने सिविल लाइन थाने में शिकायत दर्ज करवाई है। सिविल लाइन थाना पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना कर जांच शुरू कर दी है।

जिला टोंक के तहसील मालपुरा निवासी रामपाल ने बताया कि वह अपने किसी काम से अजमेर पहुंचे थे। इस दौरान उन्हें एक व्यक्ति बस स्टैंड पर मिला और कहा कि वह गरीब है और खाने-पीने के लिए कुछ लेकर देने के लिए बोला। इस पर बुजुर्ग ने उसे एक बार खाने-पीने का सामान लेकर दिया। कुछ देर बाद चोर उसे अजमेर क्लब के बाहर मिला और वापस से बुजुर्ग को पानी पिलाने के लिए कहा। बुजुर्ग ने इस पर कहा कि उसके पास पानी नहीं है। लेकिन चोर ने उन्हें बहला-फुसलाकर पानी लेने के लिए भेजा और उनका थैला अपने पास रख लिया। इस दौरान चोर ने थैले से 500 ग्राम के चांदी के दो कड़े दिनदहाड़े चोरी कर फरार हो गया। हालांकि चोर बुजुर्ग का थैला वहीं पर छोड़ गया। बुजुर्ग वापस लौटा तो वहां पर सिर्फ उसे उसका थैला मिला। जिसमें से चांदी के कड़े गायब मिले। बुजुर्ग रामपाल तुरंत सिविल लाइंस थाने पहुंचा और मामले की शिकायत दर्ज करवाई गई। सिविल लाइंस थाना पुलिस ने बुजुर्ग की शिकायत पर घटनास्थल का मौका मुआयना कर जांच शुरू कर दी है।

सीसीटीवी खंगाल रही पुलिस

सिविल लाइन थाना पुलिस ने पीड़ित बुजुर्ग की शिकायत पर अभय कमांड सेंटर के साथ ही घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालना शुरू कर दिए है। पुलिस का कहना है कि मामले में जल्द आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा।