पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

विवाहिता आत्महत्या मामला:ससुराल पक्ष पर दहेज हत्या का मामला दर्ज, भाई बोला-आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करें पुलिस

अजमेर7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मॉर्च्यूरी में पुलिस व परिजन।

विवाहिता की आत्महत्या के मामले में भाई की शिकायत पर पुलिस ने दहेज हत्या के आरोप में मामला दर्ज किया है। वहीं, पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम के बाद बॉडी परिजन के सुपुर्द कर दी है। जवाहर लाल नेहरू अस्पताल में पोस्टमार्टम के समय ससुराल पक्ष से कोई मौजूद नहीं था।

सीओ (नार्थ) छवि शर्मा ने बताया कि किशनगढ़ निवासी पति अनिरूद्ध सहित ससुराल पक्ष पर भाई की रिपोर्ट पर मामला दर्ज किया है। वहीं मृतका के भाई सर्वेश्वर सोमानी का कहना रहा कि पुलिस आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करे।

पोस्टमार्टम के समय मौजूद पुलिस व परिजन।
पोस्टमार्टम के समय मौजूद पुलिस व परिजन।

गौरतलब है कि वैशालीनगर के शिव सागर कॉलोनी में रहने वाले मधुसूदन सोमानी की बेटी अनुराधा (31) ने शनिवार को फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। घर पर माता-पिता व भाई नहीं था, केवल दो साल की बेटी अनन्या थी। परिवार घर पहुंचा तो वह फंदे पर लटकी मिली। पुलिस को सूचना दी। बाद में शव को जेएलएन अस्पताल के मॉर्चुरी में रखवाया। मृतका ने छह पेज का सुसाइड नोट भी लिखा है। मृतक महिला की तीन साल पहले शादी हुई थी। मृतक महिला ने पति पर अवैध संबंध रखने सहित पति व ससुराल पक्ष पर परेशान करने का आरोप लगाया है।

पढे़ं यह खबर भी...

फंदे पर लटकी महिला का सुसाइड नोट पढ़िए:लिखा- पति ने 3 साल में सिर्फ 6 महीने साथ रखा, ससुर और देवर शारीरिक-मानसिक टॉर्चर करते रहे

पापा मेरी वजह से अब आपको झुकना नहीं पड़ेगा:6 पेज का सुसाइड नोट छोड़कर महिला ने फंदा लगाया, लिखा- मेरी बेटी का ख्याल रखना

खबरें और भी हैं...