पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

लापता महिला, फोन कर बोली- मुसीबत में हूं, बचा लो:आधार कार्ड में नाम सही कराने गई नगर निगम, वापस नहीं लौटी

अजमेर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
नसीराबाद सदर थाना पुलिस जांच में जुटी

अजमेर नगर निगम में आधार कार्ड में नाम सही कराने के लिए गई महिला लापता हो गई। महिला का देवर बाहर इंतजार करता रहा लेकिन वह नहीं लौटी। बाद में देवर को एक अज्ञात नम्बर से फोन कर महिला ने मुसीबत में होने की बात भी बताई। लेकिन बाद में फोन स्वीच ऑफ आ रहा है। महिला की सास ने नसीराबाद सदर थाने में मामला दर्ज कराया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

अजमेर नगर निगम भवन, जहां से महिला लापता हुई।
अजमेर नगर निगम भवन, जहां से महिला लापता हुई।

धोलादांता देराठू निवासी लापता महिला की सास प्रेम पत्नी सूरजकरण ने सदर थाने में गुमशुदगी रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसकी बहू विमला पत्नी सोनू सुबह अपने देवर मोनू के साथ अजमेर गई थी। विमला ने देवर मोनू को नगर निगम कार्यालय के बाहर खड़ा कर कहा कि वह आधार कार्ड में नाम सही करवाने जा रही है। जिस पर महिला विमला का देवर मोनू काफी देर तक अपनी भाभी के इंतजार में नगर निगम कार्यालय के बाहर खड़ा रहा। लेकिन शाम 6 बजे तक भी विमला वापिस नहीं लौटी। जिस पर देवर मोनू ने गांव पंहुचकर भाभी विमला के लापता होने की जानकारी परिजनों को दी।

इसके बाद उसकी काफी तलाश की लेकिन वह नहीं मिली। सास ने बताया कि विमला अपने साथ घर में से 23 हजार रुपए नगदी भी गई। विमला का एक नए नंबर से देवर मोनू के मोबाइल पर फोन भी आया और उससे कहा कि मैं मुसीबत में हूं, मुझे बचा लो तथा उसके बाद से उक्त नंबर भी स्विच ऑफ बता रहा है। सास प्रेम देवी ने कहा कि उसने व परिजनों ने उसकी काफी तलाश की लेकिन उसका कहीं पता नहीं लगा। सदर थाना पुलिस ने महिला की गुमशुदगी दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

(इनपुट-सुधीर मित्तल, रियाज अहमद)

यह खबर भी पढे़ं...

फुटबॉल की तरह हवा में उड़े युवक का लाइव VIDEO
फुटबॉल की तरह हवा में उड़े युवक का लाइव VIDEO

200KG के टायर के साथ 10 फीट तक उछला; धमाके के कारण भागे दुकानदार

अजमेर में एक चौंकाने वाला हादसा सामने आया है। यहां जेसीबी के टायर में हवा भरने के दौरान एक जबरदस्त धमाका हुआ और उस पर बैठा युवक हवा में उड़ गया। पूरा हादसा पास की दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। इस घटना में युवक घायल हो गया और उसका एक पैर फ्रैक्चर हो गया। टायर फटने की आवाज काफी दूर तक सुनाई दी। लोगों का कहना है कि ऐसा लगा मानों कहीं बम फटा हो। (पूरी खबर पढ़ने के लिए करें क्लिक)