पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सूने मकान से चुराए जेवरात व नकदी:मां के साथ रहता था, गांव गए और पीछे से ताले तोड़कर वारदात

अजमेर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
क्रिश्चयनगंज थाना पुलिस जांच में जुटी। - Money Bhaskar
क्रिश्चयनगंज थाना पुलिस जांच में जुटी।

अजमेर के क्रिश्चयनगंज थाना क्षेत्र में एक सूने मकान में चोरी की वारदात सामने आई है। पीड़ित अपनी मां के साथ अजमेर में रहता है और दादी से मिलने के लिए नागौर में अपने गांव गया। इसी बीच ताले तोड़कर चोर जेवरात व नकदी ले गए। वापस लौटे तो पता चला। पीड़ित की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मित्र नगर रातीडांग में रह रहे दीपक प्रजापत पुत्र कालुराम प्रजापत (18) ने रिपोर्ट देकर बताया कि वह अपनी मां के साथ यहां रहता है और 25 नवम्बर को अपनी दादी से मिलने के लिए पीह नागौर गांव गया। जब लौटे तो देखा कि मेन गेट का ताला टूटा हुआ है और घर से 50 हजार और चांदी की दो पाईजेब , सोने की 1 अंगूठी, 1 जोडी कान के झुमके चोरी हुए। पुलिस ने पीड़ित की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच उपनिरीक्षक बुधाराम को सौंपी है।

ये भी पढ़ें

फुटबॉल की तरह हवा में उड़े युवक का लाइव VIDEO
फुटबॉल की तरह हवा में उड़े युवक का लाइव VIDEO

200KG के टायर के साथ 10 फीट तक उछला; धमाके के कारण भागे दुकानदार

अजमेर में एक चौंकाने वाला हादसा सामने आया है। यहां जेसीबी के टायर में हवा भरने के दौरान एक जबरदस्त धमाका हुआ और उस पर बैठा युवक हवा में उड़ गया। पूरा हादसा पास की दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। इस घटना में युवक घायल हो गया और उसका एक पैर फ्रैक्चर हो गया। टायर फटने की आवाज काफी दूर तक सुनाई दी। लोगों का कहना है कि ऐसा लगा मानों कहीं बम फटा हो। (पूरी खबर पढ़ने के लिए करें क्लिक)