पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कॉल कर बिजनेसमैन का बनाया अश्लील वीडियो:ब्लैकमेल कर हड़पे साढे़ चार लाख रुपए, पीड़ित ने कराया मामला दर्ज

अजमेर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो

अजमेर के क्रिश्चयनगंज थाना क्षेत्र में धोखाधड़ी कर साढे़ चार लाख हडपने का मामला सामने आया है। पीड़ित ने वीडियो के जरिए ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है। वीडियो कैसे बना और वीडियो में क्या है, इस बात का खुलासा फिलहाल पीड़ित बिजनेसमेन ने नहीं किया है। वहीं, पुलिस का कहना है कि वीडियो कॉल कर अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल किया। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

क्रिश्चयनगंज थाना पुलिस जांच में जुटी
क्रिश्चयनगंज थाना पुलिस जांच में जुटी

फ्रेण्डस कॉलोनी वैशाली नगर अजमेर निवासी जयप्रकाश बुलचन्दानी पुत्र राधेश्याम बुलचन्दानी (54) ने रिपोर्ट देकर बताया कि 21 नवम्बर को दोपहर साढे़ बारह बजे एक मोबाइल नम्बर से फोन आया। बाद में विडियो वायरल करने की धमकी दी और खाते में पैसे मांगे। ठग ने खुद को साईबर क्राईम से बोलना बताया। 21 से 24 नवम्बर के बीच कुल 4 लाख 41 हजार 520 रुपए खातों में लिया। वह ठग को नहीं जानता। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच एएसआई अमरचंद को सौंपी।

इस मामले में पीड़ित ने फिलहाल वीडियो कैसे बनाया गया और वीडियो में क्या है, इस बात का खुलासा नहीं किया है। वहीं मामले की जांच कर रहे एएसआई अमरचन्द ने बताया कि वीडियो कॉल के जरिए अश्लील वीडियो बना लिया और बाद में उसे ब्लैकमेल कर रुपए एंठे। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पढे़ ये खबर भी....

शादी में खर्च हुआ पैसा नहीं दिया तो हुआ गुस्सा
शादी में खर्च हुआ पैसा नहीं दिया तो हुआ गुस्सा

पत्नी को चाकू से काटा, 'क्राइम पेट्रोल' देखकर आया हत्या का आइडिया

अजमेर में इंटरकास्ट मैरिज के 26 दिन बाद पत्नी की हत्या के मामले में एक नया खुलासा हुआ है। आरोपी पति ने मर्डर से पहले क्राइम पेट्रोल सीरियल देखा था। सीरियल से उसे मर्डर का आइडिया आया। उसने पत्नी की चाकू से गला रेत दिया और जान निकलने तक पेट पर चाकू से वार करता रहा। दरअसल, बुधवार को द्वारका नगर गली नंबर-4 चौरसियावास निवासी 36 साल के कपड़ा कारोबारी मुकेश कुमार केशवानी ने अपनी 32 साल की पत्नी जेनिफर की घर में गला रेत कर बेरहमी से हत्या कर दी थी। (पूरी खबर पढ़ने के लिए करें क्लिक)