पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX57276.94-1 %
  • NIFTY17110.15-0.97 %
  • GOLD(MCX 10 GM)48432-0.52 %
  • SILVER(MCX 1 KG)62988-1.1 %

रोडवेज बस व कार में हुई भिड़ंत:पिता-पुत्र व भतीजा घायल, घायलों को पहुंचाया अस्पताल, हादसे के बाद मौके पर लगा जाम

अजमेर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हादसे में कार क्षतिग्रस्त हुई। - Money Bhaskar
हादसे में कार क्षतिग्रस्त हुई।

अजमेर जिले के केकड़ी अजगरा गांव के निकट कार और रोडवेज बस में भिड़ंत हो गई। हादसे में कार सवार परिवार के 3 लोग घायल हो गए। घटना के बाद घायलों को तुरंत अस्पताल इलाज के लिए भिजवाया गया। घायलों का अस्पताल में उपचार किया जा रहा है।

अजमेर-कोटा राजमार्ग पर कार व रोडवेज बस के भिड़त का मामला सामने आया। हादसे में जैन कॉलोनी दरगाह रोड सरवाड़ निवासी शिवजीराम पुत्र भगवान शर्मा, पुत्र रविराज सहित भतीजा देवराज घायल हो गए। परिवार केकड़ी से कार सर्विस कराकर सरवाड़ लौट रहा था, इस दौरान बीकानेर से कोटा जा रही रोडवेज बस से भिड़ंत हो गई। इसके बाद मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने कार में फंसे तीनों घायलों को निकाल कर केकड़ी चिकित्सालय पहुंचाया। पिता और पुत्र के गंभीर हालत होने पर उन्हें अजमेर रेफर किया गया। बताया जा रहा है कि बस चालक के मामूली चोट आई है। जिसको भी उपचार दिया जा रहा है।

हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस
हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस

घायल देवराज का जेईएन में हुआ चयन

हादसे में घायल देवराज का चयन जेईएन भर्ती में हुआ है। वह उसके बड़े पिता और भाई के साथ जयपुर जाने के लिए केकड़ी आया था। जयपुर में उसे पुलिस वेरिफिकेशन के लिए दस्तावेज जमा करवाने थे। लेकिन किन्हीं कारणों शिव है वापस अपने बड़े पिता और भाई के साथ केकड़ी से सरवाड़ जा रहा था। हादसे में वह भी घायल हो गया।

सड़क पर लगा जाम
सड़क पर लगा जाम

घटना के बाद लगा जाम

कार और बस के बीच हुए हादसे के बाद हाईवे पर जाम लग गया। जिसके बाद कुछ घंटों तक हाईवे पर यातायात भी प्रभावित रहा। घटना की सूचना पर पहुंची सरवाड़ पुलिस ने घायलों को अस्पताल भिजवाने के बाद यातायात को सुचारू किया।

(रिपोर्ट : शंकर खारोल , अजगरा)