पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

इंजीनियरिंग स्टूडेंट से भरी वैन और मिनी ट्रक की टक्कर:6 बच्चे हुए घायल, ड्राइवर की हुई मौत, गाड़ी के उड़े परखच्चे

अजमेर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
नेशनल हाईवे 89 पर वेन और मिनी ट्रक में हुआ हादसा, मौके पर मचा हड़कंप।

अजमेर के NH-89 पर कायड़ विश्राम स्थली के नजदीक सड़क हादसा सामने आया है। इंजीनियरिंग स्टूडेंट से भरी वेन और मिनी ट्रक आमने-सामने भीड़ गए। जिसमें 6 स्टूडेंट घायल हो गए। हादसे में ड्राइवर की मौत हो गई। वहीं, मिनी ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया। सूचना मिलते ही गेगल थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायल बच्चों को जेएलएन हॉस्पिटल भिजवाया। जिनका उपचार किया जा रहा है। साथ ही ड्राइवर की बॉडी को मोर्चरी में रखवा कर पोस्टमार्टम की कार्रवाई की गई। गेगल थाना पुलिस हादसे को लेकर जांच में जुटी है।

दरअसल, रविवार को इंजीनियरिंग स्टूडेंट से भरी वेन सुबह 10 बजे के करीब किशनगढ़ से अजमेर के वैशाली नगर स्थित आकाश इंस्टिट्यूट पर जा रही थी। नेशनल हाईवे-89 पर कायड़ विश्राम स्थली के पास वेन और मिनी ट्रक आमने-सामने भीड़ गए। जिसमें वेन पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। इसके बाद मौके पर हड़कंप मच गया। आसपास के लोग इकट्ठा हो गए। सूचना मिलते ही गेगल थाना पुलिस मौके पर पहुंची और राहगीरों की मदद से घायल 6 बच्चों के साथ ही ड्राइवर को जेएलएन हॉस्पिटल भिजवाया।

कुछ बच्चों को प्राथमिक उपचार देने के बाद हॉस्पिटल से छुट्टी दे दी गई।
कुछ बच्चों को प्राथमिक उपचार देने के बाद हॉस्पिटल से छुट्टी दे दी गई।

हॉस्पिटल में डॉक्टरों ने किशनगढ़ निवासी इमरान (40) पुत्र अब्दुल हमीद को मृत घोषित कर दिया। जिसकी बॉडी को हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया गया। सूचना मिलते ही बच्चों के परिवार वाले और ड्राइवर के परिवार वाले हॉस्पिटल पहुंचे। हॉस्पिटल में घायल बच्चों का उपचार किया जा रहा है। गेगल थाना पुलिस द्वारा मृतक ड्राइवर इमरान के परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम की कार्रवाई कर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया है। एएसआई महेंद्र पाल सिंह ने बताया कि हादसे में 6 बच्चे घायल हुए हैं, जिनका उपचार जारी है। वहीं, वेन के ड्राइवर की मौत हुई है। हादसे को लेकर मामले की जांच की जा रही है।

एक्सीडेंट में 6 बच्चे हुए घायल, जेएलएन हॉस्पिटल में चल रहा इलाज।
एक्सीडेंट में 6 बच्चे हुए घायल, जेएलएन हॉस्पिटल में चल रहा इलाज।

यह बच्चे हुए घायल

गेगल थाना पुलिस के अनुसार हादसे में किशनगढ़ मदनगंज निवासी इंजीनियरिंग स्टूडेंट अनीशा अग्रवाल(16), भूमि राठौड़(16), हर्षित जैन(15),सयम जैन(16), खुशी बजाज(16) हादसे में घायल हुए हैं। घायल हुए बच्चों में गंभीर रूप से अनीशा और भूमि घायल हुए हैं। जिनका जेएलएन हॉस्पिटल में उपचार किया जा रहा है।

मृतक इमरान 10 साल से वेन चला रहा था, हादसे में हुई मौत।
मृतक इमरान 10 साल से वेन चला रहा था, हादसे में हुई मौत।

मृतक 10 साल से चला रहा था वेन

मृतक इमरान के परिवार में उसके माता-पिता, तीन भाई, उसकी धर्मपत्नी और 6 लड़कियां और एक लड़का है। वह 10 साल से बच्चों की बहन चला रहा था। रविवार सुबह हुए हादसे में उसकी मौत हो गई। हादसे के बाद से परिवार में शोक का माहौल है।