पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

शराब की दुकान में चोरी की वारदात:ताला तोड़कर ले गए 3.60 लाख रुपए, 150 मीटर की दूरी पर है थाना

अजमेरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
शटर तोड़कर दुकान में चोरों ने की चोरी की वारदात को अंजाम दिया। - Money Bhaskar
शटर तोड़कर दुकान में चोरों ने की चोरी की वारदात को अंजाम दिया।

अजमेर में चोरों के हौसले बुलंद होते दिखाई दे रहे हैं। देर रात चोरों ने थाने के करीब डेढ़ सौ मीटर की दूरी पर स्थित शराब की दुकान में वारदात को अंजाम दिया। चोर दुकान से 3 लाख 60 हजार की नकदी चोरी कर फरार हो गए। पीड़ित ने मामले में क्लॉक टावर थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

रेलवे स्टेशन के नजदीक शराब की दुकान संचालित करने वाले दुकानदार रमेश ने बताया कि वह देर रात चालन की रकम 3 लाख 60 हजार रुपए दुकान के अंदर गल्ले में रख कर गए थे। सुबह वापस लौटे तो शटर टूटा मिला और अंदर जाकर देखा तो चोर गल्ले में से 3 लाख 60 हजार रुपए की नकदी चोरी कर फरार हो गए। पीड़ित की ओर से मामले में क्लॉक टावर थाने में शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

चोरी की जानकारी देते पीड़ित दुकानदार
चोरी की जानकारी देते पीड़ित दुकानदार

डेढ़ सौ मीटर की दूरी पर हुई चोरी
पीड़ित दुकानदार रमेश ने बताया कि चोरों के हौसले इतने बुलंद है की रेलवे स्टेशन के मुख्य चौराहे पर उसकी दुकान का ताला तोड़कर वारदात को अंजाम दिया गया है। इसके साथ ही डेढ़ सौ मीटर दूर ही थाना बना हुआ है। बावजूद इसके चोरों ने दुकान से चोरी की वारदात को अंजाम दिया। हालांकि मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस की ओर से दुकान के आसपास लगे सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं।