पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

विद्यार्थियों को विशेष रूप से सम्मानित किया गया:ओपन नॉर्थ कराटे चैंपियनशिप मेंबीबीएमबी डीएवी पब्लिक स्कूल का शानदार प्रदर्शन

नंगल सिटी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

तलवाड़ा में हुई ओपन नॉर्थ कराटे चैंपियनशिप में बीबीएमबी डीएवी पब्लिक स्कूल के विद्यार्थियों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए गोल्ड मेडल जीता। स्कूल की कार्यकारी प्रिंसिपल मैडम सुनीता मारकन ने बताया कि स्कूल पहुंचने पर इन विद्यार्थियों को विशेष रूप से सम्मानित किया गया।

उन्होंने बताया कि ओपन नॉर्थ कराटे चैंपियनशिप प्रतियोगिता में 12 से 13 वर्ष के ग्रुप में बीबीएमबी स्कूल के आठवीं कक्षा के विद्यार्थी चिरायु शर्मा ने फाइट तथा काता दोनों प्रतियोगिताओं में गोल्ड मेडल हासिल किया। वहीं 8 से 9 साल तक की प्रतियोगिता में योग्या शर्मा (कक्षा तीसरी) ने फाइट में ब्रॉन्ज तथा काता में गोल्ड मेडल जीता।

इसके साथ 9 से 10 वर्ष के प्रतिभागियों में ऋषभ ने काता में गोल्ड और फाइट में सिल्वर मेडल जीता। वहीं पांचवीं कक्षा के वेदांश ने फाइट में गोल्ड,आठवीं कक्षा के नीरज ने फाइट में सिल्वर मेडल हासिल किया। इस अवसर पर स्कूल के समूह अध्यापकों के द्वारा विद्यार्थियों को इस उपलब्धि के लिए विशेष रूप से बधाई देते हुए प्रोत्साहित किया गया तथा अन्य विद्यार्थियों को इनसे प्रेरणा लेते हुए ऐसी खेल प्रतियोगिताओं में भाग लेने के लिए प्रेरित किया गया।

खबरें और भी हैं...