पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पैदल लोगों को करना पड़ रहा था परेशानियों का सामना:माता श्रीनैना देवीमार्ग के फुटपाथ का निर्माण कार्य शुरू, सोलर लाइटें और बेंच भी लगेंगे

श्री आनंदपुर साहिब2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
माता श्री नैना देवी मार्ग के फुटपाथ के चल रहा निर्माण कार्य । - Money Bhaskar
माता श्री नैना देवी मार्ग के फुटपाथ के चल रहा निर्माण कार्य ।

उत्तर भारत का प्रसिद्ध शक्तिपीठ माता श्री नैना देवी मार्ग के फुटपाथ का काम शुरू हो गया है। मालूम हो कि सड़क किनारे खड्‌ड की तरफ फुटपाथ न होने और श्री आनंदपुर साहिब टी-प्वाइंट से लेकर खालसा स्कूल तक दोपहिया वाहन चालकों तथा पैदल लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था।

इस फुटपाथ पर सोलर लाइटें और पीने वाले पानी के कूलर और बेंच लगाए जाएंगे ताकि माता के दर्शनों को जाने वाले श्रद्धालुओं को सुविधा मिल सके। यह काम कैबिनेट मंत्री हरजोत सिंह बैंस के प्रयत्नों से शुरू किया गया है जिसे जल्द पूरा किया जाएगा। इस काम पर लगभग 1.50 करोड़ रुपए की लागत आएगी।

इसके दिसंबर महीने में पूरा होने की उम्मीद है। मालूम हो कि लोगाें की करीब एक दशक से मांग थी कि इस मार्ग पर खड्ड की तरफ फुटपाथ बनाया जाए, जिसे अब पूरा किया है।

इस संबंध में डॉ. संजीव गौतम, व्यापार मंडल के अध्यक्ष जसवीर सिंह अरोड़ा , दीपक अंगरा , यूथ नेता कमिकर सिंह ढाडी, राम कुमार मुकारी, कैप्टन गुरनाम सिंह, जसप्रीत सिंह जीपी, दीपक सोनी भनुपली, नीरज शर्मा, दलजीत सिंह, काक नानगरां ने कहा कि कैबिनेट मंत्री बैंस ने उऩकी पुरानी मांग पूरी करके चुनावी वादा पूरा किया है।

खबरें और भी हैं...