पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बिजली की तार से लगा झटका मौत:खेत में माेटर चलाने गए युवक की करंट लगने से माैत

समानाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक - Money Bhaskar
मृतक
  • समाना के शशीब्राह्मण और मियालकला में हादसा, चारा काटने की मशीन में आए करंट से एक की गई जान

समाना के शशीब्राह्मण और मियालकला में करंट लगने से दाे युवाओं की माैत हाे गई। जबकि एक युवक काे बचाने की काेशिश में तीन युवकाें काे भी झटका लगा।

पावरकाॅम के अधिकारियाें ने बारिश के माैसम में बिजली से संबंधित काेई भी काम करने से बचने की सलाह दी है। जानकारी के मुताबिक शशीब्राह्मण में 23 साल का चेतन शर्मा अपने खेत में नलकूप की मोटर को चलाने के लिए गया था। जैसे ही उसने ट्रांसफार्मर को चालू करना चाहा उसे एकदम से करंट लगाया। जिससे वह वहीं गिर गया। परिवार के लोग उसे उठाकर अस्पताल ले गए। काफी काेशिश के बाद उसे बचाया नहीं जा सका।

बता दें इससे पहले परिवार में चेतन के चाचा और बाबा की करंट लगने से मौत हो चुकी है। पावरकाम के बलबेड़ा के एसडीओ पंकज बंसल ने किसानाें से अपील की है कि जब भी खेत में बिजली का काेई भी काम करना हाे ताे खुद न करें। तकनीकी खराबी है या दिक्कत हाेने पर हेल्पलाइन नंबर या लिखित शिकायत दें। तीन युवाओं काे लगा झटका इधर मियालकला में पशुओं के चारा काटने की मशीन में करंट आने से मनोज कुमार की मौत हो गई। उसको बचाने के लिए गए तीन किसान परिवारों के नौजवानों को भी करंट लगा, पर उनका बचाव रहा। रामनगर पुलिस चौकी अधिकारी जरनैल सिंह ने पिता के बयान दर्ज किए। पोस्टमार्टम के बाद लाश साैंप दी है।

खबरें और भी हैं...