पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सुबह 7 बजे वारदात:5 एकड़ जमीन की रंजिश, भाई-मां को पीटा

पटियालाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • शिकायत देने थाने गया तो घर में घुसकर हमला किया

गांव खानेवाल में जमीन की रंजिश में बड़े भाई ने छोटे भाई-भतीजे और भाभी से मारपीट की। वहीं उनके नौकर सहित घर में मौजूद बुजुर्ग मां से मारपीट की। जख्मी महिला काे अस्पताल में दाखिल कराया गया। पुलिस ने बलजीत सिंह व उसकी पत्नी सहित 6 लाेगाें के खिलाफ केस दर्ज कर 3 लाेगों को गिरफ्तार कर पड़ताल शुरू कर दी है। पीड़ित का आरोप है कि उसका भाई बलजीत के खिलाफ 12 से ज्यादा केस दर्ज हैं। वह कई आपराधिक मामलों में नामजद रहा है। कई सालों से वह गुंडागर्दी कर रहा है। थाना प्रभारी इंचार्ज प्रकाश मसीह ने बताया कि मारपीट के मामले में बयान पर 6 के खिलाफ केस दर्ज किया है। आरोपी बलजीत सिंह, गुरप्रीत सिंह और गुरसाहिब को गिरफ्तार किया है। बलजीत का क्रिमिनल रिकॉर्ड आतंकवाद के समय का है। आरोपी के बाकी मामलों को खंगाला जाएगा।

बड़े भाई और साथियों से जान का खतरा

आतंकवाद के समय आरोपी बलजीत को मारने कुछ लोग आए थे। वह गलती से उनके बड़े भाई मंजीत सिंह की हत्या कर फरार हो गए। कहा कि उसे अपने बड़े भाई और साथियों से जान का खतरा है। पुलिस ने बलजीत, उसकी पत्नी वरिंदर कौर, अरमान सिंह खानेवाल, गुरप्रीत सिंह नवा गांव संगरूर, गुरसाहिब सिंह डेरा सलामत गढ़िया संगरूर, गुरमेल सिंह हरिआऊ कला के खिलाफ केस दर्ज किया।

बलजीत का क्रिमिनल रिकॉर्ड है, कई केस दर्ज

शिकायतकर्ता करणजीत ने बताया कि बलजीत सिंह बड़ा भाई है। पिता के हिस्से की 5 किल्ला जमीन हथियाने के लिए उसने 29 जून की सुबह 7 बजे, जब वह खेतों में था, उस पर हमला किया। वह बेटे के साथ थाने में शिकायत देने जा रहा था, तभी पीछे से आरोपी ने गाड़ी के साथ बाइक को टक्कर मारी और मारपीट की। थाने शिकायत देने गया ताे आरोपी ने पीछे से घर में घुसकर उसकी पत्नी, नौकर सहित घर में माैजूद मां काे जख्मी कर दिया। बताया कि बलजीत का क्रिमिनल रिकॉर्ड है। उसके खिलाफ हत्या, इरादा कत्ल व मारपीट के केस दर्ज हैं।

खबरें और भी हैं...