पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

आयोजन:प्रॉपर्टी टैक्स कैंप में 114 लोगों ने लिया लाभ, खजाने में 2.64 लाख का इजाफा

पटियालाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • नॉर्थ एवेन्यू रेजिडेंस वेलफेयर ने टैक्स भरने को किया जागरूक

नगर निगम कमिश्नर आदित्य उप्पल (आईएएस) के आदेश पर शनिवार को भादसों रोड से सटे नॉर्थ एवेन्यू क्षेत्र में प्रापर्टी टैक्स कैंप लगाया गया। माता साहिब कौर गुरुद्वारा साहिब में आयोजित प्रापर्टी टैक्स कैंप में 114 लोगों ने अपनी रिटर्न भरी।

कैंप से नगर निगम के खजाने में 2 लाख 64 हजार 627 रुपए का इजाफा हुआ। नॉर्थ एवेन्यू रेजिडेंस वेलफेयर एसोसिएशन के प्रधान सुभाष पुरी और उनकी टीम ने मिलकर इलाकावासियों को प्रापर्टी टैक्स रिटर्न भरने को लेकर जागरूक किया। प्रापर्टी टैक्स शाखा के सुपरिंटेंडेंट रमिंदर पाल सिंह ने अपनी टीम के साथ सुबह दस बजे से दोपहर ढाई बजे तक इलाका वासियों को अपनी सेवाएं दीं।

सुपरिंटेंडेंट रमिंदर पाल सिंह ने बताया कि वर्ष 2022-23 के साथ-साथ इलाका वासियों ने कैंप में पहुंचकर अपना पुराना बकाया प्रापर्टी टैक्स भी भरवा कैंप का पूरा लाभ लिया है। उन्होंने बताया कि निगम का शनिवार को छठा प्रापर्टी टैक्स कैंप था।

कैंप में प्रापर्टी टैक्स रिटर्न भरने आए लोगों का कहना है कि कामकाजी दिन में नगर निगम कार्यालय तक पहुंचकर प्रापर्टी टैक्स रिटर्न भरने के लिए वह समय नहीं निकाल पाते थे, लेकिन घरों के पास प्रापर्टी टैक्स भरने का मौका मिलने से अनेकों लोगों ने अपना कई साल का बकाया टैक्स भी अदा कर दिया। सुपरिंटेंडेंट रमिंदरपाल सिंह का कहना है कि वर्ष 2022-23 के लिए 10 प्रतिशत छूट के साथ संपत्ति कर दाखिल करने की अंतिम तिथि 30 सितंबर 2022 है।

खबरें और भी हैं...