पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

डॉ. विजय सिंगला को AAP से बाहर निकालें:आप विधायकों ने उठाई आवाज; प्रवक्ता बोले- पार्टी में दागियों के लिए जगह नहीं

चंडीगढ़3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

करप्शन के मामले में बर्खास्त किए हेल्थ मिनिस्टर डॉ. विजय सिंगला को पार्टी से बाहर निकालने की मांग तेज हो गई है। आम आदमी पार्टी के विधायकों ने ही यह आवाज उठाई है। वहीं पार्टी प्रवक्ता का कहना है कि पार्टी में दागियों के लिए जगह नहीं है। हालांकि अब आखिरी फैसला पंजाब विधानसभा के स्पीकर कुलतार संधवां को लेना है।

विधायक बोले- अनुशासनिक कार्रवाई हो
आम आदमी पार्टी के विधायक दिनेश चड्‌ढा और अनमोल गगन मान ने डॉ. सिंगला को बाहर निकालने की वकालत की। विधायक चड्‌ढा ने कहा कि जब मंत्रिमंडल से बर्खास्त कर दिया गया तो उन्हें पार्टी से भी निकाला जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि पार्टी जरूर इसमें अनुशासनिक कार्रवाई करेगी।

आप के मुख्य प्रवक्ता मालविंदर सिंह कंग
आप के मुख्य प्रवक्ता मालविंदर सिंह कंग

दागी लोगों की पार्टी में जगह नहीं : AAP प्रवक्ता
आम आदमी पार्टी पंजाब के मुख्य प्रवक्ता मालविंदर सिंह कंग ने कहा कि किसी टेंडर में विजय सिंगला ने 1% कमीशन की मांग की थी। इसकी शिकायत CM मान के पास पहुंची थी। पार्टी से निकाले जाने के मुद्दे पर कंग ने कहा कि दागी लोगों का आम आदमी पार्टी में कोई जगह नहीं है। उन्होंने कहा कि दागी लोगों को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाया जाएगा।

पार्टी निकालेगी तो विधायक बने रहेंगे सिंगला
अगर आम आदमी पार्टी डॉ. विजय सिंगला को निकालती है तो उनका विधायक पद बरकरार रहेगा। ऐसे में उन पर दलबदलू कानून लागू नहीं होगा। अगर सिंगला खुद पार्टी छोड़ते हैं तो फिर उनका विधायक पद भी चला जाएगा। ऐसे में आम आदमी पार्टी इस पर कार्रवाई करती है या नहीं? इसको लेकर सबकी नजरें लगी हुई हैं।

खबरें और भी हैं...