पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पूर्व कांग्रेसी मंत्री राणा गुरजीत का बड़ा आरोप:सिद्धू BJP का आदमी; पंजाब में कांग्रेस को बर्बाद किया; BJP में ही जाएगा

चंडीगढ़एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पंजाब में पूर्व कांग्रेसी मंत्री राणा गुरजीत ने नवजोत सिद्धू पर बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने कहा, 'मुझे शक है कि सिद़्धू भाजपा का आदमी है। जिन्होंने कांग्रेस पार्टी को बर्बाद कर दिया। सिद्धू की वजह से कांग्रेस पंजाब चुनाव हार गई। मुझे तो शक है कि सिद्धू कहीं बाद में भाजपा में शामिल न हो जाएं। उन्होंने जो करना था, वह कर चुके हैं।'

पूर्व मंत्री राणा गुरजीत ने कहा कि नवजोत सिद्धू की सजा के पीछे उन्हें मनजिंदर सिरसा का हाथ होने का शक है। हो सकता है सिद्धू को माफी मिल जाए या फिर न भी मिले। सिद्धू को भाजपा में शामिल करने का सिरसा का यह कोई पैंतरा हो सकता है।

AK47 जैसी चलती है जुबान
राणा गुरजीत ने कहा कि सिद्धू की जुबान AK47 की तरह चलती थी। उन्हें पता ही नहीं चलता था कि मैं क्या बोल रहा हूं। बाद में ठोको ताली कह देते थे। पूर्व मंत्री राणा गुरजीत ने कहा कि सिद्धू कातिल साबित हुए हैं।

पहला प्रधान, जिसने प्रचार ही नहीं किया
राणा गुरजीत ने कहा, 'मैंने पहला प्रधान देखा, जिसने 116 सीटों पर प्रचार नहीं किया। सिर्फ अपनी ही सीट तक सीमित रहे। सिद्धू लगातार चरणजीत चन्नी के खिलाफ बोलते रहे। सिद्धू तो वह इंसान थे, जिन्होंने राजे-राणे साफ करने थे। हालांकि जिन्हें सिद्धू मारना चाहते थे, वह सब जीत गए।'

भाजपा नेता मनजिंदर सिरसा
भाजपा नेता मनजिंदर सिरसा

सिरसा बोले- सिद्धू जहां जाएंगे, तबाही करेंगे
पूर्व मंत्री राणा गुरजीत के आरोप पर सिरसा ने कहा कि सिद्धू को अहंकार नहीं करना चाहिए। किसी के साथ बदजुबानी से पेश नहीं आना चाहिए। मेरा इससे कोई लेना-देना नहीं है। सिद्धू जहां जाएंगे, वहां तबाही करेंगे। कांग्रेस को खत्म करने के लिए सिद्धू ही काफी हैं। जो सबको हरा रहा है, उसे हम भाजपा में क्यों लेकर आएंगे।