पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पेट्रोल-डीजल पर वैट घटाए पंजाब सरकार:विरोधी बोले- खुद को आम आदमी की सरकार कहने वाले भगवंत मान तुरंत दें राहत

चंडीगढ़3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सुखबीर बादल और सीएम भगवंत मान। - Money Bhaskar
सुखबीर बादल और सीएम भगवंत मान।

केंद्र सरकार ने पेट्रोल-डीजल पर एक्साइज घटा दिया है। इसे देख अब विरोधियों ने पंजाब की AAP सरकार से पेट्रोल-डीजल पर तुरंत वैट घटाने की मांग की है। पंजाब भाजपा के महासचिव अनिल सरीन ने कहा कि आम आदमी पार्टी की सरकार खुद को आम आदमी की सरकार कहती है, इसलिए तुरंत इस बारे में फैसला ले। वहीं शिरोमणि अकाली दल के प्रधान सुखबीर बादल ने कहा कि अगर मान सरकार वैट नहीं घटाती तो यह पंजाब के लोगों के बहुमत के साथ खिलवाड़ होगा।

पंजाब भाजपा महासचिव अनिल सरीन
पंजाब भाजपा महासचिव अनिल सरीन

10-10 रुपए घटाकर राहत दे पंजाब सरकार : भाजपा
भाजपा महासचिव अनील सरीन ने कहा कि केंद्र ने लोगों को बहुत बड़ी राहत दी है। इसके अलावा घरेलू गैस सिलेंडर पर भी 200 रुपए की सब्सिडी दी है। केंद्र ने जनता का एक लाख करोड़ का भार अपने ऊपर लिया है। हम पंजाब की भगवंत मान सरकार से मांग करते हैं कि वह भी पेट्रोल और डीजल पर वैट घटाएं। पेट्रोल और डीजल पर 10-10 रुपए वैट घटा लोगों को राहत दें। पंजाब में दूसरे राज्यों के मुकाबले बहुत ज्यादा वैट लगता है।

सुखबीर बादल का ट्वीट
सुखबीर बादल का ट्वीट

आम आदमी और किसान परेशानी में, राहत दे मान सरकार : सुखबीर बादल
शिअद प्रधान सुखबीर बादल ने कहा कि पंजाब में आम आदमी और किसान भारी परेशानी से जूझ रहे हैं। पंजाब की आप सरकार और CM भगवंत मान को तुरंत पेट्रोल-डीजल पर वैट घटाकर उन्हें राहत देनी चाहिए। उन्होंने केंद्र सरकार की तर्ज पर पेट्रोल पर 9.50 रुपए और डीजल पर 7 रुपए प्रति लीटर वैट घटाने की मांग की।