पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

रंधावा बोले- सिद्धू को सजा सही फैसला:पूर्व डिप्टी सीएम बोले- मजीठिया की तरह सिद्धू भी जा सकते हैं जेल; कैप्टन की पार्टी बोली- 'ठोको ताली'

चंडीगढ़एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सुखजिंदर रंधावा और नवजोत सिद्धू। - Money Bhaskar
सुखजिंदर रंधावा और नवजोत सिद्धू।

कांग्रेसी नेता नवजोत सिद्धू को सुप्रीम कोर्ट ने एक साल की कठोर सजा सुनाई है। इस पर अब राजनीतिक दलों की प्रतिक्रिया सामने आने लगी है। कांग्रेस में सिद्धू के विरोधी बने पूर्व डिप्टी सीएम सुखजिंदर रंधावा ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने सही फैसला किया है। इसमें पार्टी के लिए कोई झटका नहीं है।

कांग्रेस सरकार में जेल मंत्री रहे रंधावा ने कहा कि जब केस हुआ तो सिद्धू भाजपा में थे। इससे पीड़ित परिवार को जरूर इंसाफ मिला है। अगर बिक्रम मजीठिया अंदर जा सकते हैं तो सिद्धू भी जा सकता है। अपनी सरकार के वक्त हमने पंजाब की जेलें बहुत अच्छी बना दी हैं। कैप्टन अमरिंदर सिंह की पार्टी पंजाब लोक कांग्रेस ने सजा के बाद 'ठोको ताली' लिखकर फैसले पर प्रतिक्रिया दी।

कैप्टन अमरिंदर सिंह की पार्टी पंजाब लोक कांग्रेस ने सजा के बाद 'ठोको ताली' लिखकर फैसले पर प्रतिक्रिया दी।
कैप्टन अमरिंदर सिंह की पार्टी पंजाब लोक कांग्रेस ने सजा के बाद 'ठोको ताली' लिखकर फैसले पर प्रतिक्रिया दी।

शिरोमणि अकाली दल के प्रधान सुखबीर बादल ने कहा कि पीड़ित परिवार इंसाफ की मांग कर रहा था। आज सुप्रीम कोर्ट ने इंसाफ कर दिया।

यह भी पढ़ें : सिद्धू को एक साल की सजा:34 साल पुराने मामले में सुप्रीम कोर्ट ने सुनाई सजा, आज ही जाएंगे पटियाला जेल

भाजपा नेता मनजिंदर सिरसा ने कहा कि परिवार के लिए बड़ा दिन है। एक साल की सजा कम है लेकिन लोगों का कानून पर भरोसा मजबूत हुआ है। चाहे कोई कितना भी प्रभावशाली हो, कानून की नजर में सब बराबर हैं। आज एक बात जरूर साबित हो गई कि सिद्धू कातिल हैं।