पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Business News
  • Local
  • Punjab
  • Manpreet Kaur Said: The Decision Of The Party Will Be Accepted; By election To Be Held On Sangrur Seat

चुनाव लड़ने को तैयार CM मान की बहन:​​​​​​​मनप्रीत कौर बोलीं- पार्टी का फैसला मंजूर होगा; संगरूर सीट पर होना है उपचुनाव

चंडीगढ़4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पंजाब के CM भगवंत मान की बहन मनप्रीत कौर चुनाव लड़ने के लिए तैयार है। उन्होंने कहा कि पार्टी का जो भी फैसला होगा, उन्हें मंजूर है। संगरूर लोकसभा सीट पर उपचुनाव होना है। यह सीट भगवंत मान के इस्तीफे के बाद खाली हुई है। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि उनकी बहन मनप्रीत कौर इस सीट से आम आदमी पार्टी कैंडिडेट के तौर पर चुनाव मैदान में उतर सकती हैं।

जो लोगों की मांग होगी, मैं तो राजनीतिक तौर पर घूम ही रही
मनप्रीत कौर ने कहा कि संगरूर सीट को लेकर जो लोगों की मांग होगी, पार्टी उसी पर फैसला लेगी। मैं तो राजनीतिक तौर पर घूम ही रही हूं। उनसे चुनाव लड़ने के बारे में सीधा सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि अभी यह अगर-मगर की बात है।

भगवंत मान की बहन मनप्रीत कौर चुनाव प्रचार में भी पूरी जोर शोर से लगी रहीं
भगवंत मान की बहन मनप्रीत कौर चुनाव प्रचार में भी पूरी जोर शोर से लगी रहीं

मान की चुनाव कैंपेन संभाली
मनप्रीत कौर भाई भगवंत मान की चुनाव कैंपेन संभालती हैं। लोकसभा से लेकर विधानसभा तक वह खूब सक्रिय रहीं। पिछले विधानसभा चुनाव में तो मान की धूरी सीट उन्हीं के हवाले रही। मान तब पूरे पंजाब में प्रचार कर रहे थे।

2 बार लगातार MP चुने गए भगवंत

संगरूर सीट पर आम आदमी पार्टी से ज्यादा भगवंत मान का दबदबा है। वह लगातार 2 बार यहां से सांसद चुने गए। दूसरी बार में आप के सभी उम्मीदवार हार गए लेकिन भगवंत मान जीतने में कामयाब रहे। इसके बाद आप ने उन्हें पंजाब में CM चेहरा बनाया। धूरी सीट से विधायक चुने जाने और पार्टी को बहुमत मिलने के बाद उन्होंने सांसद पद से इस्तीफा दे दिया।