पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX57684.791.09 %
  • NIFTY17166.91.08 %
  • GOLD(MCX 10 GM)47590-0.92 %
  • SILVER(MCX 1 KG)61821-0.24 %

होशियारपुर सब्जी मंडी के आढ़ती का अपहरण:सुबह साढ़े 4 बजे दुकान पर पहुंचकर कार से उतरते ही हथियारबंद बदमाश ले गए अपने साथ, मांगे 2 करोड़

अमरेद्र मिश्रा/होशियारपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
होशियारपुर में CCTV कैमरे में कैद हुई दो कारों की तस्वीर (पीछे की तरफ लाइट में)। इनमें से एक में आढ़ती दुकान पर आया था तो दूसरी में बदमाश। - Money Bhaskar
होशियारपुर में CCTV कैमरे में कैद हुई दो कारों की तस्वीर (पीछे की तरफ लाइट में)। इनमें से एक में आढ़ती दुकान पर आया था तो दूसरी में बदमाश।

होशियारपुर में सब्जी मंडी के आढ़ती का अपहरण कर लिया गया। वारदात को उस वक्त अंजाम दिया गया है, जब सुबह करीब साढ़े 4 बजे आढ़ती अपनी दुकान पर पहुंचा था। कार से उतरते ही पास एक और कार आकर रुकी, जिसमें से उतरे हथियारबंद बदमाश आढ़ती को अपने साथ ले गए। आरोपियों ने आढ़ती के परिवार से उसे छोड़ने के एवज में 2 करोड़ रुपए की फिरौती मांगी है। सूचना मिलते ही SSP ने खुद मौके पर पहुंचकर मामले की जानकारी ली और पुलिस अधिकारियों को जांच में तेजी लाने के निर्देश जारी किए। साथ ही प्राथमिक जांच में सामने आया है कि यह घटना CCTV कैमरे में कैद हो गई है, जिसकी मदद से पुलिस बदमाशों की पहचान की कोशिशों में है।

किडनैप किए गए आढ़ती राजन की फाइल फोटो।
किडनैप किए गए आढ़ती राजन की फाइल फोटो।

मिली जानकारी के अनुसार होशियारपुर की सब्जी मंडी में जयपाल अपने बेटे राजन के साथ दुकान नंबर 94 में मैसर्ज जयपाल एडं राजन आढ़त कंपनी चला रहे हैं। राजन सोमवार को सुबह करीब साढे 4 बजे दुकान पर पहुंचा गया। वहां कार से उतरते ही एक अन्य कार उसकी कार के पास आकर रुकी, जिसमें से कुछ लोग उतरे। अज्ञात लोग हथियारों के बल पर राजन को अगवा करके अपने साथ ले गए, जो राजन की कार भी साथ ही ले गए।

जैसे ही इस बात की जानकारी राजन के परिजनों और अन्य आढ़तियों को मिली, घटनास्थल पर भीड़ जुटना शुरू हो गई। लोगों ने सूचना दी तो पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए। पता चला है कि अपहरणकर्ताओं ने राजन के परिवार से दो करोड़ रुपए की फिरौती की मांग की है। इस बात का पता चलते ही SSP अमनीत कौंडल ने खुद राजन के घर जाकर उसके पारिवारिक सदस्यों को हौसला दिया। पुलिस के अनुसार इस मामले को देखते हुए हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है और समस्त थानों को सूचना देकर नाकाबंदी की गई है। एसएसपी ने कहा कि पुलिस विभिन्न पहलुओं पर जांच कर रही है। जल्द ही अपहरणकर्ताओं को पकड़ लिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...