पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

शिकायत:सरपंच के पति को लोगों ने घेरा, हंगामा; थाने पहुंचा मामला

मुक्तसरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बुधवार की शाम को महिला सरपंच के किसान नेता पति एक महिला के साथ बातचीत की ऑडियो सोशल मीडिया पर वायल होने के बाद सरपंच नाम से चर्चित व्यक्ति को ऑडियो के चलते धक्का मुक्की का सामना करना पड़ा। लोगों ने उसकी कार को घेर लिया और ऑडियो वायरल कर उनकी बदनामी करने के आरोप लगाते हुए धक्कामुक्की की, जिसके चलते उसके कपड़े भी फट गए।

इस मामले को लेकर वीरवार को दोनों पक्षों के लोग थाना सिटी पहुंच गए हैं, जहां उनकी बातचीत चल रही थी और पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। कोटकपूरा रोड पर जिला परिषद के निकट यह हाई वोल्टेज ड्रामा हुआ। इस दौरान किसानी झंडा लगी एक कार में सवार महिला सरपंच के पति को एक महिला समेत कुछ लोगों ने घेर लिया और उस पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि उसने आडियो वायरल करके उनको बदनाम कर दिया है।

सिविल अस्पताल में दाखिल महिला सरपंच के पति ने कहा कि जिस आडियो की बात हो रही है वह उसकी है ही नहीं। फिलहाल मामला पुलिस के पास पहुंचने के बाद मामले की जांच की जा रही है। शिकायकर्ता महिला ने पुलिस को दी शिकायत में आरोप लगाया कि यह सरपंच का पति बोहड़ सिंह जटाना गलत हरकतें करता है और उन्हें बदनाम करने के लिए कुछ दिन पहले एक ऑडियो वायरल कर दी थी। जबकि उधर आरोपों को नकारते हुए बोहड़ सिंह जटाना ने कहा कि वायरल ऑडियो में जो आवाज है वह उसकी नहीं है। दूसरे पक्ष ने गलत आरोप लगाते हुए उसके साथ मारपीट व जबरदस्ती की है।

खबरें और भी हैं...