पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

महिला ने की शिकायत:दहेज प्रताड़ना के आरोप में पति व सास ससुर नामजद

मुक्तसर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पुलिस ने दहेज प्रताड़ना के आरोप में पति सहित तीन लोगों पर केस दर्ज किया है। पुलिस को दी शिकायत में वुआयला वासी मुक्तसर ने बताया कि उसका पहले विवाह से तलाक हो चुका है व दूसरी शादी 17 जुलाई 2021 को लुधियाना के योगेश गोयल से हुई थी। विवाह से पहले आरोपियों ने विचोले के माध्यम से उनसे एक करोड़ और सवा करोड़ रूपए एलीमनी वाले लड़के को देने को कहा तो लड़की वालों ने उसका विरोध किया। जिस पर लड़के वालों ने कहा कि वह जैसे मर्जी कर लें। 13 जुलाई 2021 को रोके के दौरान भी लड़के वालों को नगदी दी गई थी।

17 जुलाई 2021 को विवाह पर भी काफी खर्चा आया व ससुराल वालों को काफी नगदी व गहने दिए गए और उसके परिवार वालों ने लड़के वालों को गाड़ी के लिए भी पैसे दिए जो उसकी ननद ने रख लिए, जबकि गाड़ी नहीं ली। गहने व अन्य नगदी उसकी सास व ससुर ने अपने पास रख लिए। कुछ दिन बाद लड़के वालों ने उसे प्रताड़ित करना शुरू कर दिया।

3 अगस्त 2021 को ससुराल वालों ने उसे माता -पिता को फोन करके पैसों के बारे में बोलने के लिए कहा तो उसने फोन नहीं किया, जिस कारण दुप्पटे से उसका गला घोटने की कोशिश की गई तो उसकी चीखें सुनकर लोग एकत्रित हुए तो ससुराल वालों ने उसे छोड़ दिया और उसने भागकर अपनी जान बचाई। पुलिस ने योगेश गोयल, अजय गोयल, विजय लक्षमी वासी लुधियाना के विरूद्ध मामला दर्ज कर लिया है।

खबरें और भी हैं...