पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

अलग-अलग स्‍थानों पर पुलिस ने की कार्रवाई:नशे का कारोबार; नशीली गोलियों व हेरोइन के साथ 6 लोग काबू

मुक्तसर/गिद्दड़बाहा/मलोट2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

थाना सिटी मुक्तसर की पुलिस ने एक युवक को नशीली गोलियां के साथ गिरफ्तार किया है। सहायक थानेदार जगदीश सिंह ने बताया कि वह पुलिस पार्टी सहित गश्त के दौरान जलालाबाद बाईपास के पास पहुंचे। वहां स्कूटी पर एक युवक लिफाफा पकड़े दिखाई दिया। शक होने पर उसे रोककर चेक किया तो उससे 1000 नशीली गोलियां बरामद हुई। आरोपी की पहचान अजय कुमार उर्फ अजय वासी मुक्तसर के तौर पर हुई है।

वहीं, थाना मलोट सिटी के मुख्य अधिकारी इंस्पेक्टर चंद्रशेखर के नेतृत्व में पुलिस ने गुरजीत सिंह वासी मलोट से 25 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया है। सहायक थानेदार बलजिंदर सिंह ने बताया कि पुलिस पार्टी ने दाना मंडी मलोट की शेड के पास एक व्यक्ति को देखा। वह पुलिस को देखकर भागने लगा तो पुलिस मुलाजिमों ने उसे काबू कर लिया। तलाशी लेने पर उससे 25 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। आरोपी की पहचान गुरजीत सिंह के तौर पर हुई है।

उधर, थाना कोटभाई की पुलिस ने नशीली गोलियां बरामद करके एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। एएसआई बलदेव सिंह ने बताया कि वह पुलिस पार्टी के साथ चेकिंग करते हुए गांव काऊनी, आसा बुट्टर, भुट्टीवाला को जा रहे थे। वे गांव आसा बुट्टर फिरनी पर हरीके मोड़ के पास पहुंचे तो वहां एक व्यक्ति आता दिखाई दिया। वह पुलिस को देखकर एक लिफाफा फेंककर भागने लगा तो पुलिस पार्टी ने उसे काबू करके लिफाफे की जांच की तो उसमें 300 नशीली गोलियां बरामद हुई। आरोपी साधू सिंह वासी गांव आसा बुट्टर को गिरफ्तार करके मामला दर्ज कर लिया गया है। इसी तरह लंबी पुलिस ने 1000 नशीली गोलियां बरामद करके 3 लोगों को गिरफ्तार किया है।

सहायक थानेदार बलजीत सिंह ने बताया कि वह पुलिस पार्टी के साथ चेकिंग करते हुए माहूआना, तपा खेड़ा को जा रहे थे। रास्ते में 3 व्यक्ति खड़े देखे। उनके हाथ में लिफाफा था। वे तीनों पुलिस को देखकर लिफाफा फेंककर भागने लगे तो पुलिस पार्टी ने उन्हें काबू कर लिया। फेंके गए लिफाफे से 1000 नशीली गोलियां बरामद हुई। आरोपियों की पहचान मनोहर लाल वासी तपा खेड़ा, आकाशदीप सिंह उर्फ डिंपल और सेवक सिंह वासी बादल के तौर पर हुई है।

खबरें और भी हैं...