पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मामला दर्ज:झोरड़ में युवक की चिट्टे से मौत

मलोट2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सब डिवीजन मलोट के गांव झोरड़ में रविवार शाम 6 बजे 24 वर्षीय युवक की चिट्टे की ओवरडोज से मौत हो गई। थाना सदर मलोट पुलिस ने गांव में चिट्टा बेचने वाली 3 महिलाओं सहित 10 व्यक्तियों के विरुद्ध मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। गगनदीप के शव का पोस्टमार्टम करवा वारिसों के हवाले कर दिया है। नशे के कारण बदनामी झेल रहे गांव झोरड़ में कारपेंटर का कार्य करने वाले गगनदीप सिंह पुत्र जोगिन्द्रपाल उर्फ दोलत की चिट्टे की ओवरडोज से मौत हो गई।

मृतक की लाश गांव की अनाज मंडी में पड़ी मिली। वारिस शव उठाकर घर ले गए, जिसके बाद गांव में नशे के विरुद्ध बनी शहीद भगत सिंह वेलफेयर सोसायटी के सदस्य बीरबल सिंह पूर्व फौजी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर की, जिसके बाद पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेजा। मृतक के 2 बेटियों का बाप था।

थाना सदर के एएसआई प्रभजोत सिंह ने बताया कि मृतक के पिता के अनुसार उसका लड़का चिट्टे के इंजेक्शन लगाता था, इससे उसकी मौत हुई है। उधर पुलिस ने गांव की शहीद भगत सिंह वेलफेयर सोसायटी के सदस्य पूर्व फौजी बीरबल सिंह के बयान दर्ज किए हैं, जिसमें उसने गांव के 10 व्यक्तियों के नाम पुलिस को बताए, जिनमें तीन महिलाओं को भी चिट्टा बेचने के धंधे में संलिप्त बताया है।

बीरबल सिंह ने बताया कि चिट्टे का इंजेक्शन लगाकर मरने वाला गगनदीप सिंह भी इनसे नशा खरीदता था। पुलिस ने इस मामले में बंटी, भिंदा, अमना, माहनी सहित 3 महिलाओं बिट्टू, भोला सहित 10 लोगों के विरुद्ध धारा 304 के तहत केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। गगनदीप सिंह के अंतिम संस्कार पर एकत्रित हुए गांववासियों ने बताया कि गत 3 माह में उनके गांव के 4 नौजवान चिट्टे की भेंट चढ़ चुके हैं।

खबरें और भी हैं...