पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सीनियर वर्करों की बैठक:बसपा ने 28 जून को डीसी दफ्तर में धरना देने का किया एलान

मलोट2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

महंगाई को लेकर बहुजन समाज पार्टी द्वारा लंबी हलके सीनियर वर्करों की बैठक हुई, जिसमें 28 जून को डीसी मुक्तसर के कार्यालय के आगे दिए जाने वाले धरने की रूपरेखा तैयार की गई। धरने को बसपा पंजाब के कोआर्डिनेटर कुलदीप सिंह सरदूलगढ़ संबोधित करेंगे। बसपा के जिला मुक्तसर के उपप्रधान चमन लाल बागड़ी ने कहा कि पंजाब की आम आदमी पार्टी की सरकार, मजदूरों की मांगों को लेकर सुहर्द न होने से मजदूर वर्ग को अपने अधिकारों के लिए धरने पर उतरना पड़ रहा है।

उन्होंने कहा कि पंजाब में मान की सरकार पिछली सरकारों जैसे दोगली नीति अपना रही है। इसके कारण सदियों से चली आ रही किसान मजदूर की भाईचारक सांझ खत्म हो रही है। सरकार की शह पर गांवों में खेत मजदूरों को दी जाने वाली कम दिहाड़ी संबंधी प्रस्ताव किए जा रहे हैं, जबकि महंगाई को देखते मजदूर की दिहाड़ी कम से कम 700 रुपए की जानी चाहिए।

उन्होंने कहा कि 28 जून के धरने को बसपा पंजाब के कोआर्डिनेटर कुलदीप सिंह सरदूलगढ़ को संबोधित करेंगे, जिसमें हर वर्ग के मजदूर की मांगों व मुश्किलों पर विचार-विमर्श किया जाएगा। इस दौरान अतविंदर सिंह, सुखवंत सिंह, हरजिंदर सिंह, बोहड़ सिंह, अमर सिंह, बलदेव सिंह, अमरजीत सिंह धारीवाल, बूटा सिंह, बलदेव सिंह, गुरजंट सिंह आदि उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...