पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

क्राइम अनकंट्रोल:फिरौती के लिए किया अगवा, चलती कार से युवक ने लगाई छलांग, घायल

गिद्दड़बाहा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सिविल अस्पताल में उपचारधीन वरुण गर्ग। - Money Bhaskar
सिविल अस्पताल में उपचारधीन वरुण गर्ग।

गिद्दड़बाहा में रहने वाले एक युवक को एक व्यक्ति द्वारा फिरौती के लिए अगवा करने का मामला सामने आया है। सिविल अस्पताल गिद्दड़बाहा में उपचाराधीन वरुण गर्ग ने बताया कि वह चंडीगढ़ में रहता है और 10-15 दिन बाद चंडीगढ से गिद्दड़बाहा में अपने घर आता है। इसी तरह गत रात्रि वह चंडीगढ़ से करीब 10.15 बजे गिद्दड़बाहा स्थित अपने घर में पहुंचा तो इसी दौरान रम्मी नामक व्यक्ति जो उसे पहले से ही जानता था, का फोन आया कि उसने उसको मिलना है।

जिस पर उक्त रम्मी कार लेकर उसके घर आया और उसको घर के बाहर बुलाकर यह कहते हुए अपनी कार में बिठा लिया कि चलो आइसक्रीम पार्लर से आइसक्रीम खाकर आते हैं। इसी दौरान रम्मी ने उसकी कनपटी पर पिस्तौल लगाकर मलोट की ओर ले गया और कहा कि वह उसको 2 लाख रुपए दे नहीं तो वह उसको व उसके परिवार को मार देगा।

इसी दौरान जब उसकी कार मलोट के समीप स्थित सिल्वर पाम के नजदीक पहुंची तो उसने मौका पाकर चलती कार से छलांग लगा दी, जिस कारण उसे चोटें लगीं और वह किसी तरह भागकर सड़क किनारे स्थित पैलेस में चला गया। जहां उसने अपने पारिवारिक सदस्यों को पूरी घटना के बारे में सूचित किया, जिन्होंने उसको गिद्दड़बाहा के सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया। डीएसपी नरिन्द्र सिंह ने कहा कि वरूण गर्ग के बयान दर्ज कर लिए गए हैं और मामले में पड़ताल की जा रही है। पड़ताल के पश्चात जो तथ्य सामने आएंगे उस अनुसार कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

खबरें और भी हैं...