पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पुलिस ने अंतिम संस्कार करने से रोका:लोहे की रॉड से एसी पर गिरा अंडरवियर उठा रहा था, करंट लगने से मौत

लुधियानाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अंकित की पिता रविंदर कुमार जानकारी देते हुए। - Money Bhaskar
अंकित की पिता रविंदर कुमार जानकारी देते हुए।

बेकरी की छत पर लोहे की रॉड से एसी पर गिरा अंडरवियर उठा रहे 19 साल के युवक की करंट लगने से मौत हो गई। लोहे की रॉड वहां नजदीक से जा रहे हाईटेंशन तार से जा टकराई। परिवारवाले घटना की सूचना दिए बगैर युवक का संस्कार करने जा रहे थे।

मंगलवार देर शाम किसी ने इसकी पुलिस को सूचना दे दी। इसके बाद पुलिस ने मौके पर जाकर शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल मोर्चरी में रखवाया। पुलिस को जांच के दौरान घटना की सीसीटीवी फुटेज मिली है। पुलिस ने फुटेज कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

मृतक अंकित, अब्दुल्लापुर बस्ती में बेकरी शॉप पर काम करता था। रात को भी वहीं रहता था। रात को आई तेज आंधी के कारण छत पर सूख रहा उसका अंडरवियर एसी पर गिर गया। लोहे की रॉड से अंकित एसी पर गिरा अंडरवियर उठाने लगा। तभी लोहे की रॉड वहां से गुजर रहे हाईटेंशन तार से जा टकराई। इससे अंकित को करंट लगा और वहीं मौके पर उसकी मौत हो गई। अगले दिन सुबह बेकरी मालिक ने इसकी सूचना अंकित के परिवार वालों को दी।

बेकरी मालिक और अंकित के परिवार वाले भी पुलिस को सूचना दिए बगैर उसके शव को अंतिम संस्कार करने की तैयारी में थे। तभी किसी ने इस बारे में पुलिस को सूचना दे दी। इस पर आत्म पार्क पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया। इस बारे में आत्म पार्क पुलिस चौकी के प्रभारी एएसआई दलजीत सिंह का कहना है कि परिवार वालों के बयान लिए गए हैं। सीसीटीवी फुटेज भी देखी गई है। इस मामले में धारा 174 के तहत कार्रवाई की गई है। अंकित का बुधवार शाम संस्कार करवाया गया।

खबरें और भी हैं...