पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पत्नी ने कराई थी यादविंदर की हत्या:लुधियाना का मामला; प्रेमी ने दौड़ा-दौड़ाकर बेसबॉल से पीट पीट कर मारा था

लुधियाना4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पंजाब के शहर लुधियाना के कस्बा समराला के नजदीकी गांव भगवानपुरा के खेतों में मिले शव की गुत्थी सुलझ गई है। समराला निवासी यादविंदर सिंह (35) का खून से लथपथ शव 19 मई गुरुवार सुबह मिला था। कुछ दूरी पर यादविंदर का मोटर साइकिल भी सड़क किनारे क्षतिग्रस्त हालत में पुलिस को मिला था। हत्या की इस गुत्थी को समराला पुलिस ने दो दिन में ही सुलझा लिया है।

हत्या किसी और ने नहीं, बल्कि मृतक की पत्नी ने ही प्रेमी से कराई थी। पत्नी के प्रेमी ने यादविंदर को दौड़ा-दौड़ाकर बेसबॉल से पीट-पीटकर मार डाला था। यादविंदर की पत्नी के मोबाइल की कॉल डिटेल खंगाली गई तो पुलिस को पता चला कि जिस रात यादविंदर की हत्या हुई है, उसी रात पत्नी को एक नंबर से कॉल आई। नंबर की जांच की तो पता चला कि उस नंबर पर कई बार बात होती है।

पुलिस गिरफ्तार में मृतक की पत्नी अमनप्रीत, उसका प्रेमी अमनदीप व अन्य दो युवक।
पुलिस गिरफ्तार में मृतक की पत्नी अमनप्रीत, उसका प्रेमी अमनदीप व अन्य दो युवक।

जांच के दौरान खुलासा हुआ कि नंबर ​​​​​​​रायकोट के रहने वाले अमनदीप सिंह उर्फ दीपा का है और मृतक यादविंदर की पत्नी अमनप्रीत कौर उर्फ संदीप के उसके साथ प्रेम संबंध हैं। इस आधार पर पुलिस ने दोनों को पकड़ लिया। पुलिस पूछताछ में अमनप्रीत ने बताया कि यादविंदर का कत्ल उसके प्रेमी अमनदीप सिंह उर्फ दीपा और उसके दो दोस्तों गगनदीप सिंह उर्फ गग्गू व लक्ष्मण सिंह उर्फ भस्सू ने किया है।

यादविंदर को मारने वाले तीनों युवक रायकोट के ही रहने वाले हैं। अमनप्रीत कौर उर्फ संदीप के प्रेम संबंध रायकोट निवासी अमनदीप सिंह उर्फ दीपा के साथ डेढ़ साल से थे। अमनदीप सिंह दीपा पहले दुबई रहता था । अब रायकोट में रहता है। वारदात को अंजाम देने से पहले दीपा के दोस्तों ने 4 दिन तक यादविंदर के आने-जाने की रेकी भी की थी। उसके बाद एक महिंद्रा पिकअप गाड़ी लेकर आरोपी आए।

हत्या करने से पहले अमनदीप ने अमनप्रीत से फोन पर बात की थी, जिसमें अमनप्रीत ने अमनदीप को बताया था कि यादविंदर कहां पहुंच गया है। इसके बाद आरोपियों ने मौके पर पहुंचकर यादविंदर के मोटर साइकिल को महिंद्रा पिकअप गाड़ी से टक्कर मारी और यादविंदर को बेसबॉल से पीटना शुरू कर दिया। मारपीट में ही यादविंदर ने दम तोड़ दिया। थाना समराला की पुलिस ने शनिवार देर शाम सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।