पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX60936.450.02 %
  • NIFTY18153.9-0.13 %
  • GOLD(MCX 10 GM)473800.04 %
  • SILVER(MCX 1 KG)646780.63 %

श्री माछीवाड़ा साहिब से खबर:प्रेमी ने साथी से मिलकर प्रेमिका के पति का कत्ल कर किया था शव खुर्दबुर्द, दोनों फरार

लुधियानाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

माछीवाड़ा पुलिस ने 4 महीने पहले लापता हुए राजू सिंह के अंधे कत्ल की गुत्थी को सुलझाने का दावा किया है। राजू का कत्ल उसकी पत्नी के प्रेमी ने साथी से मिलकर किया था, जबकि शव को खुर्दबुर्द कर दिया गया। पुलिस ने राजू सिंह के साले संतोष के बयान पर प्रेमी तजिंदर सिंह गोल्डी और रिक्की लक्खोवाल और अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया है। आरोपी अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है, जबकि लाश भी बरामद नहीं हुई। एसएचओ विजय कुमार ने बताया कि तेजिंदर सिंह गोल्डी और रिक्की लक्खोवाल की तलाश की जा रही है।

दोनों ने राजू सिंह का कत्ल कर लाश खुर्द-बुर्द की है। राजू सिंह के साले संतोष कुमार ने बताया कि उसकी बहन पूजा कौर का विवाह राजू सिंह से हुआ था, जिससे 2 लड़कियां पैदा हुई। दो वर्ष पहले उसकी बहन पूजा कौर पति को छोड़ बच्चों समेत घर से भाग कर तेजिंदर सिंह गोल्डी के साथ रहने लग पड़ी थी। एक महीने बाद वह अपने पति के पास लौट आई। इसके बाद अप्रैल में उसकी बहन दोबारा तेजिंदर सिंह गोल्डी के पास चली गई। जीजा राजू सिंह उसकी बहन को तलाश करता रहा, मोरिंडा थाना में पूजा कौर और बच्चों की गुमशुदगी रिपोर्ट भी लिखाई गई थी।

साले के बयान पर पुलिस ने दर्ज किया मामला, लाश भी नहीं हुई बरामद

एक महीने बाद रिक्की लक्खोवाल नामक व्यक्ति का राजू सिंह को फोन आया कि उसकी पत्नी तेजिंदर सिंह गोल्डी के साथ माछीवाड़ा की इंद्रा कॉलोनी में रह रही है। उसने अपनी पत्नी को ले जाने को कहा। उसका जीजा राजू सिंह उसको साथ लेकर माछीवाड़ा में आ गए। 13 मई की रात तेजिंदर सिंह गोल्डी उनके पास आया और उसके जीजा राजू सिंह को पत्नी और बच्चों को लेकर जाने का कहकर साथ ले गया। उसे वहां ही रुकने के लिए कह दिया। वह काफी समय माछीवाड़ा में अपने जीजा का इंतजार करता रहा और उसका फोन नंबर भी बंद आने लग पड़ा।

उसने रिक्की लक्खोवाल को फोन किया तो उसने बताया कि राजू सिंह अपनी पत्नी और बच्चों को लेकर चला गया है। इसी बीच वह और उसका परिवार जीजा राजू सिंह की काफी तलाश करते रहे, परंतु जब उसका सुराग न मिलने पर माछीवाड़ा थाना में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवा दी थी। उसे पता चला है कि तेजिंदर सिंह गोल्डी और रिक्की लक्खोवाल ने उसके जीजा राजू सिंह का कत्ल कर लाश खुर्द-बुर्द की है। उसकी जानकारी पुलिस को दी गई है

खबरें और भी हैं...