पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

लोहारा लूट मामले में छापामारी जारी:लुधियाना पुलिस के हाथ लगी CCTV फुटेज, आरोपियों की शिनाख्त करने के प्रयास जारी

लुधियाना3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
लोहारा का वह घर, जहां लूटपाट की वारदात अंजाम दी गई। - Money Bhaskar
लोहारा का वह घर, जहां लूटपाट की वारदात अंजाम दी गई।

पंजाब के लुधियाना जिले में लोहारा गांव में एक परिवार को 4 अज्ञात लोगों ने बंधक बनाकर लूट लिया था। बदमाशों ने परिवार के सामने ही घर में पड़ी नकदी और सोना चुराया और घर में खड़ी परिवार की गाड़ी लेकर फरार हो गए। मामले में विशेष जांच टीमों का पुलिस उच्चाधिकारियों ने गठन कर दिया है। शहर में लगे सेफ सिटी कैमरे लगातार चैक किए जा रहे हैं।

आरोपियों में घर में घुसकर एक बुजुर्ग और तीन महिलाओं को गन पॉइंट पर बंधक बनाकर लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया था। थाना डाबा पुलिस ने सख्त कदम उठाते हुए आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू की। पुलिस ने कई जगहों पर छापामारी भी की, लेकिन आरोपी पकड़ में नहीं आए हैं। आरोपी 12 तोले सोना और करीब 6 लाख रुपए लूट ले गए हैं।

आरोपी रास्ते में कार छोड़ कर फरार हो गए थे। घटना के करीब 6 से 7 घंटे बाद पुलिस ने अयाली रोड़ से कार बरामद कर ली थी। बताया जा रहा है कि जिस जगह आरोपियों ने कार छोड़ी है, उस जगह लगे CCTV कैमरों की फुटेज पुलिस के पास आ चुकी है। पीड़ित रजिंद्र कौर, कुलदीप सिंह, सुरजीत सिंह और अमरजीत कौर के बयान पुलिस ने दर्ज कर लिए हैं।

विशेष टीमों का किया गठन

थाना डाबा के SHO दविंदर शर्मा ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया है। विशेष जांच टीमों का गठन किया है। लगातार छापामारियां चल रही हैं। आरोपी रात को किस वाहन पर आए, यह समझ से परे है। पुलिस आरोपियों की लोकेशन ट्रेस करने में जुटी है। वहीं इलाके में आस-पास लगे CCTV कैमरों को भी खंगाला जा रहा है। आरोपी कोई पहचान वाला ही लग रहा है। जल्द ही मामले को हल कर लिया जाएगा।