पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

लुधियाना पुलिस ने पकड़े नशा तस्कर:16 पेटी और 9 बोतलें अवैध शराब,1100 नशीली गोलियां, 12700 ड्रग मनी बरामद

लुधियाना6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
शराब तस्करी करने वाला आरोपी पुलिस पार्टी के पास गिरफ्तार। - Money Bhaskar
शराब तस्करी करने वाला आरोपी पुलिस पार्टी के पास गिरफ्तार।

पंजाब के लुधियाना जिले की देहात पुलिस ने नशा तस्करों पर कड़ी कार्रवाई करनी शुरू कर दी है। कार्रवाई करते हुए देहात पुलिस ने 4 अलग-अलग मामलों में 16 पेटी और 9 बोतलें अवैध शराब, 1100 नशीली गोलियां, 12700 रुपए ड्रग मनी सहित 5 आरोपियों को काबू करके 3 पर एक्साइज और NDPS एक्ट के अधीन मामला दर्ज किया किया है।

थाना सिटी रायकोट के ASI अवतार सिंह ने बताया कि वह साथी कर्मचारियों के साथ गश्त के दौरान रायकोट के बरनाला चौक पर मौजूद थे। उन्हें मुखबिर ने सूचना दी थी कि रायकोट के मोहल्ला नानकपुरा का रहने वाला अवतार सिंह उर्फ तारा बाहरी राज्यों से भारी मात्रा में अवैध शराब लाकर आस-पास के इलाकों में घूम कर बेचता है। मिली सूचना के आधार पर पुलिस ने दबिश देकर आरोपी अवतार सिंह उर्फ तारा के मवेशियों वाले घर से 13 पेटी अवैध शराब और 12700 रुपए ड्रग मनी बरामद की।

दूसरे मामले में थाना सिधवां बेट के ASI रजिंदर सिंह ने बताया कि वह गश्त दौरान गांव अबूपुरा के बस स्टैंड मौजूद थे। उन्हें सूचना मिली कि गांव अबूपुरा निवासी गुरमीत सिंह उर्फ गीतू अवैध शराब बेचने का धंधा करता है। मिली सूचना के आधार पर पुलिस ने आरोपी के घर दबिश देकर 30 बोतलें अवैध शराब की बरामद कीं।

तीसरे मामले में थाना सिधवां बेट के अधीन पुलिस चौकी भूंदड़ी के ASI जसवंत सिंह ने बताया कि वह गश्त के दौरान गांव भूंदड़ी से गांव कुलगहना की तरफ जा रहे थे। रास्ते में 1 मोटर साइकिल सवार व्यक्ति प्लास्टिक की कैनी रखकर आता दिखाई दिया। आरोपी ने पुलिस की गाड़ी को आता देख घबरा कर अपना मोटर साइकिल पीछे वापस घुमा लिया। संदेह होने पर पर जब उन्होंने आरोपी को पकड़ कर सख्ती से पूछताछ की तो उसने अपना नाम मलकीत सिंह निवासी गांव कुलगहना बताया। आरोपी के मोटर साइकिल पर रखी प्लास्टिक की कैनी को खोलकर चेक किया गया तो उसमें से पुलिस को 15 बोतलें अवैध शराब बरामद हुईं।

इसी तरह थाना जोधा के ASI गुरमीत सिंह ने कहा कि ASI बलजीत सिंह गश्त दौरान गांव जोधा के नारंगवाल चौक पर मौजूद थे। इस दौरान सूचना मिली कि जसप्रीत सिंह उर्फ जस्सी और उसका साथी रवि मिश्रा उर्फ नाइस निवासी गांव जोधा नशीली गोलियां बेचने का धंधा करते हैं। आज भी दोनों आरोपी गांव नारंगवाल की तरफ से पैदल अपने गांव जोधा की तरफ आ रहे हैं। मिली सूचना के आधार पर पुलिस ने गांव जोधा के सुआ पुल के पास नाकाबंदी करके पैदल आ रहे दोनों आरोपियों को काबू कर उसकी तलाशी ली तो 1100 नशीली गोलियां बरामद हुईं ।

खबरें और भी हैं...