पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

यूथ अकाली दल का अनोखा प्रदर्शन:नकली CM चन्नी के साथ दौड़ाया रिक्शा, गुरदीप बोले- वह रोजाना नए ड्रामे कर लोगों को बेवकूफ बना रहे

लुधियाना8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
यूथ अकाली दल की तरफ से किए प्रदर्शन के दौरान रिक्शा चलाते हुए नेता गुरदीप गोशा और पीछे बैठा मुख्यमंत्री का बहरूपिया। - Money Bhaskar
यूथ अकाली दल की तरफ से किए प्रदर्शन के दौरान रिक्शा चलाते हुए नेता गुरदीप गोशा और पीछे बैठा मुख्यमंत्री का बहरूपिया।

पंजाब के लुधियाना में यूथ अकाली दल की तरफ से मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के खिलाफ अनोखा प्रदर्शन किया है। यूथ अकाली नेता गुरदीप गोशा की तरफ से एक रिक्शा दौड़ का आयोजन किया गया था। सभी रिक्शा संचालकों के मुंह पर सीएम चन्नी की फोटो के मुखौटे पहनाए गए थे। उन्होंने कहा कि अकाली नेताओं ने नकली साइकिल चालक चन्नी से रेस लगाई और वह हार गए।

पंजाब सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए यूथ अकाली दल के नेता।
पंजाब सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए यूथ अकाली दल के नेता।

इस दौरान गुरदीप गोशा ने कहा कि आज दुनिया जहां रॉकेट साइंस की बात कर रही है। लोग अपने बच्चों से चांद और मंगल के बारे में बात कर रहे हैं, लेकिन इसके उल्ट पंजाब के CM चरणाजीत सिंह चन्नी रोजाना नए ड्रामे कर लोगों को बेवकूफ बना रहे हैं। उन्हें पंजाब की प्रगति पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए था।

उन्होंने कहा कि चन्नी बताएं कि कितने अस्पताल खोले गए हैं, कितने कॉलेज बने, कितने नए स्कूल बने, कितने लोगों को रोजगार मिला, कितना कारोबार बढ़ा। वह लोगों को बेवकूफ बनाने की कोशिशें कर ड्रामे से उनका ध्यान भटका रहे हैं। दावों के मुताबिक ना बिजली का दाम कम हुए, ना ही रेत का भाव कम हुआ और न ही कोई नया कॉलेज, स्कूल, अस्पताल, सड़क और पुल बनाया। सिर्फ जनता को बेवकूफ बनाया। आज पंजाब की जनता पांच साल का हिसाब मांगती है, लेकिन मुख्यमंत्री अपना और लोगों का मनोरंजन कर रहे हैं। गुरदीप ने कहा कि अब लोग कांग्रेस की बातों में नही आए गए।

खबरें और भी हैं...