पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

दो भगौड़े और गांजा तस्कर गिरफ्तार:भगौड़ों को ट्रैप लगाकर किया काबू, स्मगलर एक्टिवा पर देने जा रहा था डिलीवरी

लुधियाना3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस गिरफ्तार में दोनों भगौड़े और गांजा तस्कर। - Money Bhaskar
पुलिस गिरफ्तार में दोनों भगौड़े और गांजा तस्कर।

पंजाब केलुधियाना शहर में पुलिस के PO स्टाफ ने दो मामलों में नामजद दो भगौड़ों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों को दबोचने के लिए कई बार पुलिस ने ट्रैप भी लगाए, लेकिन हर बार आरोपी पुलिस गिरफ्त में आने से बच जाते थे। इस बार जैसे ही पुलिस को सूचना मिली तो दबिश देकर आरोपियों की धरपकड़ की। आरोपियों की पहचान पीरू बंदा मोहल्ला निवासी रकेश कुमार एवं शिमलापुरी निवासी हरजीत सिंह के रूप में हुई है।

पीओ स्टाफ के अमोलक ने बताया कि राकेश कुमार के खिलाफ थाना डिविजन नंबर 4 में NDPS एक्ट के तहत मामला दर्ज है। हरजीत सिंह के खिलाफ थाना शिमलापुरी में वर्ष 2018 में मामला दर्ज हुआ था। दोनों आरोपियों को अदालत ने भगौड़ा घोषित किया हुआ है। गुप्त सूचना मिलने पर आरोपियों के ठिकानों पर छापामारी की गई। छापामारी के दौरान आरोपियों ने भागने की भी कोशिश की, लेकिन पुलिस ने पकड़ लिया।

पुलिस ने गिरफ्तार किया गांजा तस्कर।
पुलिस ने गिरफ्तार किया गांजा तस्कर।

गांजा तस्कर डिलीवरी देने जाते धरा

वहीं एक अन्य मामले में थाना जमालपुर की पुलिस ने 5 किलो गांजा के साथ नशा तस्कर को दबोचा है, जिसकी पहचान न्यू विश्वकर्मा कॉलोनी निवासी आशू के रूप में हुई है। पुलिस के मुताबिक, आरोपी गांजे की पूड़ियां बनाकर मजदूरों को बेचने का काम करता है। आरोपी एक्टिवा पर गांजा की डिलिवरी देने इधर-उधर घूमता रहता था। पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि आरोपी गांजा की डिलीवरी देने जा रहा है।

कार्रवाई करते हुए संदेह के आधार पर आशू को रोका तो तलाशी में आरोपी से नशा बरामद हो गया। थाना जमालपुर के SHO दविंदर सिंह ने बताया कि आरोपी एक्टिवा पर आ रहा था। उसे संदेह के आधार पर रोककर जांच की गई। तब आरोपी से 5 किलो गांजा बरामद हुआ, जिसे मौके पर ही गिरफ्तार करके NDPS एक्ट के तहत मामला दर्ज करके पूछताछ की जा रही है।