पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सफाई के बहाने महिलाओं ने की चोरी:10 तोले सोना और हजारों की नकदी चुराई, 20 मिनट में दिया वारदात को अंजाम

एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पंजाब के शहर लुधियाना में चोरी, नौसरबाजी की वारदातें घटने का नाम नहीं ले रही हैं। चोरी की एक और वारदात को अंजाम दिया गया है। झांसी रोड सिविल लाइन में एक महिला अपने घर के बाहर खड़ी थी। महिला के पास राह चलती दो महिलाएं आईं।

महिलाओं ने उक्त महिला से कहा कि वह घरों में सफाई का काम करती हैं। वह उसे नौकरी पर रख ले। महिला ने उन्हें अगले दिन आने के लिए कहा, लेकिन महिलाओं ने उसी दिन काम करने की बात कही। महिलाओं ने सिर्फ 20 मिनट घर में रह कर साफ सफाई की।

20 मिनट में ही 10 ग्राम सोना और हजारों रुपए की नकदी चोरी करके फरार हो गईं। घर की मालकिन महिला जब कुछ देर बाद अपने ड्राइंग रूम में गई तो उन्हें पता चला कि कमरे से 10 तोले सोना और नकदी गायब है। महिला ने शोर मचाया और परिजनों को घटना की जानकारी दी।

पीड़ित महिला ने उन शातिर महिलाओं की काफी तालाश की, लेकिन उनका कहीं कुछ नहीं पता चला। पीड़ित परिवार ने थाना डिवीजन नंबर 8 में शिकायत दर्ज करवाई। पीड़ित महिला की पहचान प्रवीण अरोड़ा पत्नी कमल अरोड़ा निवासी झांसी रोड़ सिविल लाइन के रूप में हुई है।

मौके पर पहुंचे जांच अधिकारी मोहन सिंह ने घटना स्थल का जायजा लिया। पुलिस ने इलाके में लगे CCTV कैमरों को चैक किया। फुटेज में वारदात के बाद महिलाएं जाती दिख रही हैं। पुलिस सेफ सिटी कैमरों की मदद से मामला हल करने की कोशिश में है।

आरोपी महिलाओं के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।