पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX60858.05-0.11 %
  • NIFTY18160.5-0.1 %
  • GOLD(MCX 10 GM)473800.04 %
  • SILVER(MCX 1 KG)646780.63 %

दोपहर तक काम रहा ठप:ऑटोमेटेड ड्राइविंग टेस्ट ट्रैक हुए अपडेट, दोपहर तक काम रहा ठप

लुधियानाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

ट्रांसपोर्ट डिपार्टमेंट ने पंजाबभर में ड्राइविंग टेस्ट ट्रैक पर सुधार किए हैं। इसमें नए कैमरे लगाना, इंटरनेट सुविधा ठीक करने, वेबसाइट को अपडेट करना शामिल हैं। इसके चलते ऑटोमेटेड ड्राइविंग टेस्ट सेंटर पर दोपहर तक सही ढंग से काम नहीं हो पाया। सुबह 9 बजे से लाइसेंस का काम करवाने के लिए आए आवेदकों की बारी दोपहर बाद आई। इससे उनके समय और काम का भी नुकसान हुआ। विभागीय जनकारी के मुताबिक स्टेट

ट्रांसपोर्ट कमिश्नर की ओर से सभी ऑटोमेटेड ड्राइविंग टेस्ट सेंटरों में जिन चीजों को बदलने या अपडेट करने की जरूरत है, उसे बदला जाए, ताकि समय निकाल कर आने वाले आवेदकों को परेशानी न आए और तमाम सुविधाएं उन्हें मिल सकें। इसके चलते सिविल लाइंस स्थित ऑटोमेटेड ड्राइविंग टेस्ट सेंटर पर चौपहिया वाहन ट्रैक पर कैमरे नए लगाए गए, इंटरनेट की वजह से होने वाली परेशानी को दूर किया गया और वेबसाइट को भी अपडेट किया गया।

शिमलापुरी गुरु गोबिंद सिंह नगर के आवेदक संजीव चौधरी ने बताया कि वह सुबह 10 बजे लाइसेंस बनवाने के लिए ट्रैक पर आए थे, परंतु सर्वर डाउन होने का पता चला। दोपहर बाद कैमरे और सर्वर चलाने के लिए कहा जा रहा है। उधर, दुगरी के गोपाल शर्मा ने बताया कि वह लाइसेंस रिनुवल करवाने के लिए सिविल लाइंस ट्रैक पर गए थे, परंतु सर्वर न चलने की वजह से दोपहर तक वहीं गर्मी में खड़े रहना पड़ा। 2 बजे के बाद उसकी फोटो हो पाई। इससे समय और काम दोनों का नुकसान हुआ।

खबरें और भी हैं...