पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX61765.590.75 %
  • NIFTY18477.050.76 %
  • GOLD(MCX 10 GM)47184-1.49 %
  • SILVER(MCX 1 KG)62935-0.03 %

प्रदर्शन जारी:बांध प्रशासन के अधिकारी और कर्मचारी मिलीभगत कर 43 लोगों को नौकरी दिए हैं उनको बाहर निकाला जाए

शाहपुरकंडीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बैराज बाध औसती संघर्ष कमेटी ने रोजगार की मांग को लेकर प्रधान दयाल सिंह की अध्यक्षता में शाहपुरकंडी में चीफ इंजीनियर कार्यालय का घेराव किया तथा बाहर गेट पर प्रदर्शनकारियों ने पंजाब सरकार व बैराज बांध प्रशासन के खिलाफ रोष प्रदर्शन किया। जानकारी देते हुए दयाल सिंह, कुलविंद्र सिंह, शरम सिंह ने कहा कि बैराज बांध प्रशासन रोजगार न देने के लिए टाल मटाेल कर रहा है। उन्हाेंने कहा कि बैराज बांध प्रशासन के अधिकारियों व कर्मचारियों की मिलीभगत से गलत ढंग से 43 लोगों काे नाैकरी दी गई है जब तक इनकाे बाहर नहीं निकाला जाता उनका प्रदर्शन जारी रहेगा।

उन्होनें चेतावनी दी है कि यदि बैराज बांध प्रशासन ने उनकी उचित मांगों के समाधान के लिए शीघ्र कुछ नहीं किया तो फिर से बड़ा कदम उठाने के लिए विवश हो जाएंगे। इस मौके पर मनजीत सिंह, हरीष वर्मा, सौरभ कोहाल, ओमकार सिंह, बलविंद्र सिंह, महिंद्र कुमार, गुरनाम सिंह, गुरविंद्र सिंह, कर्णदीप सिंह आदि मौजूद थे।बैराज बांध प्रशासन के चीफ इंजीनियर आरडी साबा ने बताया कि बैराज बांध प्रशासन की और से पूर्व

डीसी पठानकोट जीएस खेहरा की पूरी रिपोर्ट जल स्त्रोत विभाग चंडीगढ़ को भेज दी गई है तथा इसके साथ ही कई बार याद पत्र भी दिए गए है, परंतु अभी तक विभाग की ओर से कोई कार्रवाई नहीं हुई है, जिसके लिए वह स्वयं ही शीघ्र विभाग के प्रधान सचिव को मिल कर पूरी स्थिति की जानकारी दे कर विस्थापित परिवारों की समस्या का समाधान करवाने के लिए प्रयास करेगें।

खबरें और भी हैं...