पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX61002.180.13 %
  • NIFTY18208.850.17 %
  • GOLD(MCX 10 GM)473800.04 %
  • SILVER(MCX 1 KG)646780.63 %

आयोजित कार्यक्रम:कृषि बिलों से दुखी भाजपा के ओबीसी मोर्चा के उपाध्यक्ष ने पार्टी छोड़ी, कांग्रेस का थामा हाथ

पठानकोटएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

भारतीय जनता पार्टी ओबीसी मोर्चा पंजाब के उपाध्यक्ष तथा भाजपा परिवारी सिटी मुकेरिया का कार्यभार देख रहे अमरीक सिंह कंडरा भाजपा को छोड़कर हलका पठानकोट विधायक अमित विज की देखरेख में कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गए। इससे पहले शिमला पहाड़ी ऑफिस में आयोजित कार्यक्रम के दौरान हलका पठानकोट के अलग-अलग गांवों के सरपंचों और पार्षदों ने उपस्थित जनों को संबोधित किया तथा कहा कि विधायक अमित विज के नेतृत्व में हलका पठानकोट में जो बदलाव देखने को मिला वैसा कभी देखने को नहीं मिला है।

उन्होंने पठानकोट शहर और हलके के गांवों का चहुंमुखी विकास किया और साथ ही पार्टी के सभी नेताओं और कार्यकर्ताओं को एकजुटता के साथ-साथ लेकर चल रहे हैं, यही कारण है कि आज नगर निगम पर भी कांग्रेस ने भारी सीटों पर कब्जा किया और आज पन्नालाल भाटिया जैसे विकासशील व्यक्ति विधायक अमित विज के नेतृत्व में पठानकोट शहर को विकास की ओर ले जा रहे हैं। भारतीय जनता पार्टी में विभिन्न पदों पर काम कर

चुके अमरीक सिंह ने कहा कि भाजपा में उनकी खासकर किसानी मुद्दे के साथ जुड़े किसी भी सदस्य की सुनवाई नहीं है। किसान विरोधी जो काला बिल लाया गया है इसी के चलते उन्होंने कांग्रेस में शामिल होने का फैसला किया।इस मौके पर उनके साथ मेयर पन्नालाल भाटिया डिप्टी मेयर अजय कुमार, पार्षद गणेश कुमार विकी, गणेश महाजन, रजनी, रोशन लाल सोनी, गुलशन कुमार, धर्मपाल पप्पू, रकेश बबली, नितिन लाडी, टेक चंद, मान सिंह, विजय कुमार, बिल्ला एमसी, रमेश, युवा कांग्रेसी नेता आशीष वाज, बंटी महाजन, रमेश कुक,जतिन वालिया, कपिल नंगली, सुरजीत सिंह भी थे।

खबरें और भी हैं...